Rajasthan Crime: सोने की बालियां चुराने के लिए चोरों ने काटा डाला कान, बदमाशों ने सीने पर पत्थर मारकर किया शख्स को घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2357378

Rajasthan Crime: सोने की बालियां चुराने के लिए चोरों ने काटा डाला कान, बदमाशों ने सीने पर पत्थर मारकर किया शख्स को घायल

Rajasthan Crime: सोने की बालियां चुराने के लिए चोरों ने शख्स का कान काट दिया. बदमाशों ने सीने पर पत्थर मारकर शख्स को घायल भी किया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime: प्रतापगढ़ जिले में गाडोलिया लोहार परिवार के एक बुजुर्ग के कान काटकर चोरों ने दो तोले की सोने की बालियां लूट लीं. इस घटना से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार ने रात में ही मुंगाना पुलिस चौकी में सूचना दी. घटना धरियावद उपखंड के मुंगाना गांव में बीती रात महाराणा प्रताप चौराहा प्राथमिक विद्यालय के नजदीक हुई.

गौरतलब है कि इस तरह की घटना पहले भी मुंगाना ग्राम पंचायत में हो चुकी है. कुछ दिन पहले रात में अज्ञात चोरों ने इसी तरह से एक महिला के कान काटे थे. गाडोलिया लोहार परिवार करीब 30 वर्षों से अपनी रोजी-रोटी के लिए लोहारी का काम कर अपना गुजारा कर रहा है. उनके पुत्र रमेश और देवकरण ने बताया कि रात में चोर आए और उनके पिताजी के सीने पर पत्थर मारकर चाकू से कान काट दिए.

लहूलुहान हालत में उन्होंने निजी अस्पताल में इलाज करवाया, जहां दोनों कानों पर टांके लगाए गए. पीड़ित के एक कान पर 7 टांके और दूसरे कान पर 5 टांके आए. परिवार का कहना है कि जल्द से जल्द चोरी का खुलासा किया जाए.

स्थानीय लोगों का कहना है कि, धरियावद उपखंड और पारसोला-मंगवाना कस्बे में आए दिन चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं. क्षेत्र के ग्रामीणों ने बताया कि कई बार सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बावजूद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है. अब तक एक भी अपराधी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. ग्रामीणों ने पुलिस से इन घटनाओं पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है.़

Trending news