काम नहीं आ रहा सर्च ऑपरेशन, शिकारी कहीं खुद तो नहीं बन गया शिकार?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1865597

काम नहीं आ रहा सर्च ऑपरेशन, शिकारी कहीं खुद तो नहीं बन गया शिकार?

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी क्षेत्र के सीतामाता अभयारण्य स्थित कांकरा गांव में एक खबर खूब चर्चा में है, दरअसल आपको बता दें कि गांव का एक युवक अपने दोस्त के साथ जंगल शिकार करने के लिए गया था, पर उसका कोई पता नहीं चल रहा है. प्रशासन सर्च ऑपरेशन भी कर रहा है, पर अभी तक कुछ पता नहीं है.

 

काम नहीं आ रहा सर्च ऑपरेशन, शिकारी कहीं खुद तो नहीं बन गया शिकार?

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी क्षेत्र के सीतामाता अभयारण्य स्थित कांकरा के जंगल में एक सप्ताह पहले शिकार करने गए एक युवक के लापता होने का मामला लगातार उलझता जा रहा है.

वहीं, पुलिस-प्रशासन की ओर से उसे ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार चौथे दिन कल भी जारी रहा. चौथे दिन भी जिला कलेक्टर डॉ.इंद्रजीत यादव के निर्देश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें पुलिस,एसडीआरएफ  और फोरेस्ट विभाग की टीम की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

सेही के शिकार के लिए जंगल में गया था

वहीं, जिला कलेक्टर के निर्देश पर जांच के लिए जंगल दायरा का बढ़ाया गया.जिसमें अलग-अलग एंगल से हर पहलू पर बारीकियां से जांच की गई.भोजपुरिया कंबोलिया गांव का रहने वाला रामलाल मीणा अपने दोस्त गुडडू मीणा और चांदमल मीणा के साथ जंगली जीव सेही के शिकार के लिए जंगल में गया.जहां पर रामलाल एक बिलनुमा गुफा के अंदर गया. उसके हाथ में बंदूक भी थी. उसके साथ गए उसके दोनों साथी बाहर खड़े रहे.

 सर्च ऑपरेशन में कोई सुराग नहीं लगा

कुछ ही समय में रामलाल के चीखने की आवाज आने लगी.इसके बाद आवाजें भी बंद हो गई.लेकिन वह बाहर नहीं आया. इसके बाद दोनों ने यह सूचना गांव वालों को दी और सुबह ग्रामीण अपने स्तर पर रामलाल की तलाश के लिए जंगल में पहुंचे लेकिन सफलता नहीं मिलने पर पुलिस और प्रशासन को सूचना दी गई.

पुलिस ने साथ गए दोनों युवकों के बयान और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने प्रशासन के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया.सर्च ऑपरेशन में कोई सुराग नहीं लगा. हालांकि गुफा में रामलाल मीणा का गमछा जरूर कैमरे में दिखा है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

Trending news