तीन माह से फरार चल रहा तस्कर आया था रक्षाबंधन मनाने, प्रतापगढ़ पुलिस ने मौका मिलते ही दबोचा
Advertisement

तीन माह से फरार चल रहा तस्कर आया था रक्षाबंधन मनाने, प्रतापगढ़ पुलिस ने मौका मिलते ही दबोचा

प्रतापगढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में बीते 3 माह से फरार चल रहे एक तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. तस्कर रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए अपनी बहन के यहां पर आया हुआ था.

तीन माह से फरार चल रहा तस्कर आया था रक्षाबंधन मनाने,  प्रतापगढ़ पुलिस ने मौका मिलते ही दबोचा

प्रतापगढ़: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में बीते 3 माह से फरार चल रहे एक तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. तस्कर रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए अपनी बहन के यहां पर आया हुआ था. कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि हथूनिया थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव के रहने वाले विजेश पाटीदार के मकान पर पुलिस ने 3 महीने पहले 17 मई 22 को दबिश दी थी. इस दौरान पुलिस ने मकान से 500 ग्राम अफीम ,5 ग्राम एमडी और 3000 अल्फा जोलम की नशीली गोलियां बरामद की थी.

 कारवाई की भनक लगने पर तस्कर विजेश पाटीदार मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. तभी से पुलिस इसकी तलाश में थी. गुरुवार को मुखबिर के जरिए पुलिस टीम को सूचना मिली कि रक्षाबंधन मनाने के लिए यह अपनी बहन के यहां पर आया था. वापस जाने के लिए कचनारा फंटे पर खड़ा हुआ है, वाहन का इंतजार कर रहा है. 

पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कचनारा फंटे पर पहुंचकर तस्कर विजेश पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी तस्कर से मादक पदार्थों के विषय में पूछताछ करने में जुटी है.

Reporter- Vivek Upadhyay

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए

अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत

Trending news