राजसमंद: कार और स्कूटी के बीच भीषण भिड़ंत, मौत

बता दें, यह हादसा शुक्रवार अलसुबह राष्ट्रीय राजामार्ग 8 पर हुआ. हादसे में दोनों स्कूटी सवार युवकों की मौत हो गई. वहीं कार में सवार एक महिला और दो अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है

राजसमंद: कार और स्कूटी के बीच भीषण भिड़ंत, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजसमंद: राष्ट्रीय राजमार्ग 8 के समीप स्विफ्ट डिजायर कार ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि कार डिवाइडर से टकराती हुई गड्ढे में जा गीरी और कार के परखच्चे उड़ गए. 

बता दें, यह हादसा शुक्रवार अलसुबह राष्ट्रीय राजामार्ग 8 पर हुआ. हादसे में दोनों स्कूटी सवार युवकों की मौत हो गई. वहीं कार में सवार एक महिला और दो अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के वक्त इस हाइवे से गुजर रहे डीएसपी राजेंद्र सिंह थानाधिकारी लाभूराम विश्नोई तुरंत मौके पर 108 एम्बुलेंस की सहायता से कार में सवार एक महिला सहित दो लोगों की मदद की और उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है. स्कूटी पर सवार दोनों मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हुई है. देवगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंच पर दोनों मृत युवकों की शिनाख्त कर ली है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों की पहचान मोतीराम और मोहनराम के रूप में हुई है. 

दोनों युवकों की मौत की जानकारी मिलने के बाद से ही परिवार के सदस्यों में कोहराम मचा हुआ है. अचानक कार से हुई टक्कर में अपने घर के बच्चों को खोने के बाद परिवार में शोक का माहौल है.