उर्दू शिक्षक मोहम्मद इरफान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, सरकारी स्कूल में करता है काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291452

उर्दू शिक्षक मोहम्मद इरफान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, सरकारी स्कूल में करता है काम

लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने उर्दू शिक्षक के किराये वाले घर से लड़की को दस्तयाब किया है. लड़की के परिजनों ने देवगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

उर्दू शिक्षक मोहम्मद इरफान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, सरकारी स्कूल में करता है काम

Bhim: राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके में ग्रामीणों के हंगामे के बाद एक उर्दू शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. पूरा मामला देवगढ़ पंचायत समिति के कालेसरिया गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. यहां की एक लड़की ने 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद इसी वर्ष कॉलेज में एडमिशन लिया है लेकिन पढ़ाई के दौरान उर्दू शिक्षक मोहम्मद इरफान लड़की से ज्यादा संपर्क में आया और इसकी भनक ग्रामीणों के साथ लड़की के परिजनों को मिली.

शुक्रवार को लड़की और उर्दू शिक्षक को पकड़ा गया. जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने उर्दू शिक्षक के किराये वाले घर से लड़की को दस्तयाब किया है. लड़की के परिजनों ने देवगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. बता दें कि यह उर्दू शिक्षक अजमेर का रहने वाला है जो की सेकंड ग्रेड का टीचर है. शिक्षक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कालेसरिया में कार्यरत है. मामले की सूचना मिलते ही देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश करते हुए मामले को शांत करवाया. 

इस मामले की जांच देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथवत कर रहे हैं. भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ का इस मामले को लेकर कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन पर तत्काल प्रभाव से केस दर्ज किया गया और सूचना पर देवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. थानाधिकारी नाथवत ने बताया कि किशोरी के परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच जारी है. पूछताछ के लिए शिक्षक को थाने लाया गया है.

Reporter- Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news