श्रीनाथजी मंदिर मंडल की उपाध्यक्ष कोकिला बेन अंबानी ने बेटे अनिल अंबानी के साथ किए श्रीजी प्रभु की श्याम घटा के दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2007828

श्रीनाथजी मंदिर मंडल की उपाध्यक्ष कोकिला बेन अंबानी ने बेटे अनिल अंबानी के साथ किए श्रीजी प्रभु की श्याम घटा के दर्शन

Rajsamand news: पुष्टीमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में मंगलवार को श्रीनाथजी मंदिर मंडल की उपाध्यक्ष कोकिला बेन अंबानी एवं उनके पुत्र रिलायंस इंडस्ट्रीज के अनिल अंबानी एवं टिना अंबानी ने श्रीजी प्रभु के श्याम घटा के भोग, आरती एवं शयनकी झांकी के दर्शन किए.

कोकिला बेन अंबानी

Rajsamand news: पुष्टीमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में मंगलवार को श्रीनाथजी मंदिर मंडल की उपाध्यक्ष कोकिला बेन अंबानी एवं उनके पुत्र रिलायंस इंडस्ट्रीज के अनिल अंबानी एवं टिना अंबानी ने श्रीजी प्रभु के श्याम घटा के भोग, आरती एवं शयनकी झांकी के दर्शन किए. दर्शन के बाद श्रीनाथजी मंदिर के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय ने श्री महाप्रभुजी की बैठक में उनका फेंटा बांधकर, उपरना एवं रजाई ओढ़ाकार व प्रसाद प्रदान कर समाधान किया. 

कोकिला बेन  ने किया दर्शन 
राजस्थान के पुष्टीमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में रिलायंस इंडस्ट्रीज अनिल अंबानी ने अपनी मां कोकिला बेन अंबानी और बेटी  टिना अंबानी के साथ दर्शन किए. साथ वह सब श्याम घटा के भोग, आरती एवं शयनकी झांकी में भी सामिल हुए. 

अंबानी परिवार कि है अटूट आस्था 
इंडस्ट्रीज अनिल अंबानी ने अपने परिवार के साथ सबसे पहले श्रीनाथजी के राजभोग की झांकी के दर्शन किए. जिसके बाद वह  लाडले लालन के भी दर्शन कर महाप्रभुजी की बैठक में फेंटा बांधकर, उपरना एवं रजाई ओढ़ाकार साथ में वहां के प्रसाद भी ग्रहण किए. 

समय- समय पर यहां हाजरी लगाता है परिवार 
रिलायंस इंडस्ट्रीज के अनिल अंबानी अपनी मां और बेटी के साथ यहां कुछ समय रहें , जिसके बद वह वापस लौट गए. जानकारी के अनुसार कोकिला बेन अंबानी यहां हर वक्त आती रहती हैं. कोकिला बेन अंबानी को  श्रीनाथजी में अटूट आस्था है. जिस कारण वह यहां समय - समय पर यहां आती हैं. और इस बार वह अपने बेटे अनिल अंबानी और पोती टिना अंबानी के साथ प्रभु के दर्शन किए. यहां तक पूरे अंबानी परिवार को प्रभु श्रीनाथजी में अटूट आस्था रखता है. और परिवार का हर स्दसय समय- समय पर यहां हाजरी लगाता है. 

 रोका समारोह में सगाई की
यहां तक की जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने यहां परापरिक तरीके से रोका समारोह में सगाई की. साथ ही जब 5जी सेवा शुरू करने की घोषणा पर यहां के महंत विशाल बाबा ने कहा था कि यह "5जी श्रीजी के लिए है.”

यह भी पढ़ें:अयोध्या का वह मंदिर, जहां आज भी भगवान राम और माता सीता भ्रमण के लिए आते हैं

 

Trending news