राजसमंद में मेधावी छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान, इतने विद्यार्थियों हुए सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252277

राजसमंद में मेधावी छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान, इतने विद्यार्थियों हुए सम्मानित

राजसमंद के भिक्षु निलयम भवन में मेधावी छात्र- छात्राओं का बड़े स्तर पर सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया. बता दें कि किरण माहेश्वरी स्मृति मंच के जरिए यह सम्मान समारोह आयोजित हुआ. इ

राजसमंद में मेधावी छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान, इतने विद्यार्थियों हुए सम्मानित

Rajsamand: राजसमंद के भिक्षु निलयम भवन में मेधावी छात्र- छात्राओं का बड़े स्तर पर सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया. बता दें कि किरण माहेश्वरी स्मृति मंच के जरिए यह सम्मान समारोह आयोजित हुआ. इस सम्मान समारोह में राजसमंद विधायक ​दीप्ति किरण माहेश्वरी ने विधानसभा क्षेत्र के लगभग 75 विद्यालयों के करीब 400 से ज्यादा बच्चों को सम्मानित करते हुए उनका हौसला बढ़ाया.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा
इस समारोह में 10वीं व 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा 80 प्रतिशत व इससे ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में क्षेत्र के स्थानीय नेताओं सहित बच्चों के परिजनों ने शिरकत की. 

कार्यक्रम को लेकर उत्साहित जनता, बच्चें व बच्चों के परिजनों ने राजसंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी की इस कार्य के लिए जमकर तारीफ की. तो वहीं अपने संबोधन में राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कहा कि सफलता का सुगम मार्ग है, लक्ष्य बनाएं और परिक्षम करें.

सम्मान प्राप्त करने वाले विघार्थियों का अभिनन्दन करते कहा कि वे अपनी उपलब्धियों को एक पड़ाव माने एवं आगे और अच्छा करने का प्रयास करे. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय किरण माहेश्वरी ने सदेव सीखने और अथक परिश्रम से ही अपनी पहचान बनाई थी.
Reporter: devendra sharma

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news