राजस्थान में इस विधानसभा में टिकट वितरण से पहले ही BJP में घमासान, सड़कों पर जनता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902842

राजस्थान में इस विधानसभा में टिकट वितरण से पहले ही BJP में घमासान, सड़कों पर जनता

राजस्थान न्यूज: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी पार्टियां कमर कस कर तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं एक जगह टिकट वितरण से पहले ही BJP में घमासान देखने को मिला.

राजस्थान में इस विधानसभा में टिकट वितरण से पहले ही BJP में घमासान, सड़कों पर जनता

राजसमंद न्यूज: राजसमंद विधानसभा में टिकट वितरण से पहले ही भाजपा में घमासान देखने को मिला है. बता दें कि राजसमंद विधानसभा में लोकल उम्मीदवार को टिकट देने की मांग ने अब पूरी तरह से तूल पकड़ लिया है. इसी के चलते राजसमंद कलेक्ट्रेट के पास भारी तादाद में राजसमंद के लोग एकत्रित हुए. जिसमें महिला, युवा, बुजुर्ग के साथ साथ बच्चे भी नजर आए.

बाहरी उम्मीदवार को सहन नहीं

ये सभी एक विशाल रैली के रूप में राजसमंद भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे. इन सभी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अबकी बार हम बाहरी उम्मीदवार को सहन नहीं करेंगे. हमें लोकल उम्मीदवार चाहिए. जो राजसमंद विधानसभा क्षेत्र के विकास पर ध्यान देगा. बाहरी उम्मीदवार होने के चलते हमारे क्षेत्र का विकास पूरी तहर से नहीं हो पा रहा है. आपको बता दें कि आपणो राजसमंद, आपणो उम्मीदवार के बैनर तले विशाल रैली कलेक्ट्रेट से रवाना होकर जल चक्की, कांकरोली बाजार, चौपाटी बाजार होते हुए जिला भाजपा कार्यालय पहुंची. 

सबको अपनी बात रखने का अधिकार-बारहठ

जहां पर इन लोगों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. इस दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने मोर्चा संभाला और सभी की बात को सुनते हुए शांत करवाया. तो वहीं मीडिया से बात करते हुए जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने कहा कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. लोकल उम्मीदवार की मांग को लेकर यह सभी लोग यहां पर आए हैं इनकी बात को प्रमुखता से सुना गया है. इनकी बात को आगे शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाने की जिम्मेदारी मेरी है. बता दें कि इस दौरान भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने यह भी कहा कि लोकल को ही प्राथमिकता दी जाए और टिकट प्रणाली में परिवारवाद को पूरी तरह से खत्म किया जाए.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news