Rajasthan News: राजसमंद में बजरी माफिया बेखौफ, NO एंट्री जोन में धड़ल्ले से दौड़ रहे डंपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341693

Rajasthan News: राजसमंद में बजरी माफिया बेखौफ, NO एंट्री जोन में धड़ल्ले से दौड़ रहे डंपर

Rajasthan News: राजसमंद जिले में बजरी माफियाओं को किसी का डर नहीं है. दरअसल एक ऐसा मामला सामने आया है कि नो एंट्री जोन में धड़ल्ले से तेज गति से बजरी से भरे डंपर दौड़ रहे हैं. ऐसे में कभी भी तेज रफ्तार के चलते बड़ा हादसा हो सकता है. 

Rajsamand News

Rajasthan News: राजस्थान के राजसमंद जिले में बजरी माफियाओं को किसी का डर नहीं है. दरअसल एक ऐसा मामला सामने आया है कि नो एंट्री जोन में धड़ल्ले से तेज गति से बजरी से भरे डंपर दौड़ रहे हैं. ऐसे में कभी भी तेज रफ्तार के चलते बड़ा हादसा हो सकता है.

 

वहीं सबसे खास बात यह है कि यह बजरी से भरे डंपर कलेक्ट्रेट और एसपी ऑफिस के सामने से तेज स्पीड से होकर निकल रहे हैं. इस पूरे दृश्य को ज़ी मीडिया के कैमरे में कैद किया गया, तो वहीं पास में खड़े लोगों ने भी इसका वीडियो अपने-अपने मोबाईल में बनाया. वहीं अब राजसमंद माइनिंग, परिवहन और पुलिस विभाग पर सवालिया निशान उठने लगे हैं. सवाल उठ रहे हैं कि शहर में यह बजरी से भरे डंपर एक चौकी और दो पुलिस थानों की बॉर्डर सीमा पार करता हुआ.

यह भी पढ़ें- Bikaner News: गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने के मामले ने पकड़ा तुल

राजसमंद सिविल लाइन वाली रोड पर कैसे पहुंच गया. जब इस मामले को लेकर राजसमंद कलेक्टर डॉ. भंवरलाल से बात की गई, तो उन्होंने ज़ी मीडिया को बताया कि सरकार के सख्त निर्देश हैं कि किसी भी प्रकार की इललीगल माइनिंग ना हो. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच करवाई जाएगी और इस प्रकरण में जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Jalore News: बारिश का पानी भराव से लोगों को आवाजाही में परेशानी

Trending news