Rajsamand Crime News: राजसमंद में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, किए अश्लील मैसेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2395440

Rajsamand Crime News: राजसमंद में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, किए अश्लील मैसेज

Rajsamand, Nathdwara Crime News: राजसमंद के नाथद्वारा में एक सरकारी विद्यालय में शिक्षक द्वारा नाबालिक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया, जिसको लेकर आज  ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर प्रदर्शन किया. 

Crime News

Rajsamand, Nathdwara Crime News: राजसमंद के नाथद्वारा उपखंड क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में शिक्षक द्वारा नाबालिक छात्रा के साथ छेड़खानी की शिकायत सामने आई है. सुबह गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर प्रदर्शन किया और छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक को हटाने की मांग की. 

जानकरी के अनुसार, विद्यालय में सामाजिक विज्ञान के अध्यापक योगेश कुमार द्वारा एक बारवी की छात्रा के साथ अभद्र भाषा व अश्लील मेसेज भेजने का मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंच कर हंगामा करते हुए आरोपित शिक्षक की पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जोड़ी ने घर में छापे नकली नोट, बाजार से खरी

हंगामा बढ़ता देख नाथद्वारा पुलिस भी विद्यालय पहुंची और आरोपी शिक्षक को डिटेन किया. ग्रमीणों ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी इस शिक्षक के व्यवहार व भाषा को लेकर छात्रों व परिजनों ने शिकायत की थी. 

जिसके बाद गत 16 अगस्त को प्रिंसिपल को इसकी शिकायत कर कार्यवाही की मांग की थी लेकिन दो दिन पूर्व आरोपित द्वारा फिर से छात्रा को मैसेज किए व किसी को नहीं बताने की धमकी दी. इस मामले को लेकर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने बताया कि शिकायत मिलने पर स्कूल पहुंचे व आरोपित शिक्षक को डिटेन किया है और परिजनों से शिकायत लेकर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढ़ेंः कलियुग के अंत से पहले दुनिया में छा जाएगा अंधेरा, भविष्य मालिका में हुई भविष्यवाणी

पढ़िए राजसमंद की एक और खबर 
Rajsamand News: अवैध बजरी परिवहन करते दो पिकअप की जब्त, दो गिरफ्तार 

Rajsamand News: राजसमंद जिले की रेलमगरा थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करते दो पिकअप गाड़ी जब्त की है. पुलिस ने दोनों वाहनों के चालकों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए माइनिंग विभाग को सूचित कर दिया है.

थाना अधिकारी प्रभु सिंह ने बताया कि पछमता के पास नाका लगाकर जांच करते समय दो पिकअप वाहन को अवैध बजरी खनन परिवहन करते पकड़ा. दोनों वाहनों को जप्त कर दोनों के चालक नारायण लाल और महेंद्र दास वैष्णव को गिरफ्तार किया. दोनों वाहनों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही के लिए माइनिंग विभाग को सूचित किया है. दोनों वाहनों के संबंधित कागजात भी नहीं मिले हैं. 

Trending news