Rajsamand: राजसमंद जिला प्रमुख ने सादगी और सेवा भाव से मनाया अपना जन्मदिन, चारभुजा नाथ के दर्शन कर लिया आशीर्वाद
Advertisement

Rajsamand: राजसमंद जिला प्रमुख ने सादगी और सेवा भाव से मनाया अपना जन्मदिन, चारभुजा नाथ के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

Rajsamand: राजसमंद जिला प्रमुख रतनीदेवी चौधरी ने अपना जन्मदिन सादगी और सेवा भाव के तहत मनाया.

राजसमंद जिला प्रमुख

Rajsamand: राजसमंद जिला प्रमुख रतनीदेवी चौधरी ने अपना जन्मदिन सादगी और सेवा भाव के तहत मनाया. बता दें कि राजसमंद सांसद दीया कुमारी, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी, पूर्व विधायक और राजसमंद जिले के सभी प्रधान और विभिन्न सरपंचों और प्रतिनिधियों ने जिला प्रमुख को शुभकामनाएं प्रेषित की है. जिला प्रमुख रतनी देवी ने सर्वप्रथम प्रभु चारभुजा नाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और क्षेत्र की खुशहाली की कामना की है. 

इस मौके पर उनके साथ उपजिला प्रमुख सोहनी देवी, जिला परिषद सदस्य कैलाशी देवी, सेलागुडा सरपंच गंगा सिंह, ओलनाखेड़ा सरपंच दिनेश वैष्णव, गलवा सरपंच प्रतिनिधि नरेंद्र सोनी, चारभुजा से पंचायत समिति सदस्य कैलाश, महामंत्री गोपाल, किशनजी, नंदलाल, पुष्कर सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. बता दें कि चारभुजा में जिला परिषद सदस्य कैलाशी देवी, किशन पंचोली के यहां जनप्रतिनिधियों के साथ केक काटा गया. 

चारभुजा नाथ गौशाला में गायों को औषधी के लड्डू खिलाए और दवाइयों के किट वितरण किए. चारभुजा गौशाला में कार्यकर्ताओं ने स्वागत अभिनंदन किया. भाजपा जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर परिषद सभापति अशोक रांका ने अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान पर जन्मदिन के उपलक्ष में जिला प्रमुख रतनी देवी का स्वागत अभिनंदन किया. फिर कार्यकर्ताओं के साथ द्वारिकाधीश मंदिर में प्रभु के दर्शन किए, मंदिर अधिकारी ने समाधान करवाया, वहां महिला मोर्चा की तरफ से जिला प्रमुख का स्वागत किया और नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष हिम्मत ने भी जिला प्रमुख का स्वागत किया गया. वहीं द्वारिकाधीश मंदिर गौशाला में गायों को लपसी खिलाई और ग्वालों का सम्मान किया.

यह भी पढ़ें - Motivation: जानिए कौन हैं लक्ष्मणराव किर्लोस्कर, जिन्होंने कहा था आगे बढ़ने के लिए जेब नहीं, सोच बड़ी होनी चाहिए

द्वारिकाधीश मंदिर में राजभोग मनोरथ करवाया गया और राजसमंद झील में मछलियों को दाना डाला गया. उसके बाद जिला प्रमुख के जन्मदिन के उपलक्ष में राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने राजसमंद के कार्यकर्ताओं के साथ विधायक कार्यालय पर केक काटकर जिला प्रमुख का जन्मदिन मनाया और स्वागत अभिनंदन किया. वहीं जिला प्रमुख ने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में घोड़ा घाटी करौली ग्राम पंचायत में मुछाला महादेव मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की और दर्शन किए. जिला प्रमुख के जन्मदिन के उपलक्ष में प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए और क्षेत्र की समृद्धि और खुशहाली की कामना की है.

खबरें और भी हैं...

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की कमी, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सरकार की RUHS में कोई दखलंदाजी नहीं

कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज़ अत्तारी को NIA की टीम लेकर पहुंची उदयपुर

NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट

Trending news