Kumbhalgarh News: नाजायज संबंध की वजह से युवक को मार डाला, रोड़ पर पड़ा मिला शव, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386187

Kumbhalgarh News: नाजायज संबंध की वजह से युवक को मार डाला, रोड़ पर पड़ा मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

Kumbhalgarh News: राजस्थान के राजसमंद जिले में 2 दिन पहले घर से लापता हुए एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं गुस्साए परिजनों और समाज के लोगों ने उपखंड कार्यालय के बाहर जबरदस्त नारेबाजी करते हुए धरना दिया.

नाजायज संबंध की वजह से युवक को मार डाला

Kumbhalgarh News: राजस्थान के राजसमंद जिले में 2 दिन पहले घर से लापता हुए एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं गुस्साए परिजनों और समाज के लोगों ने उपखंड कार्यालय के बाहर जबरदस्त नारेबाजी करते हुए धरना दिया. बता दें कि यह पूरा मामला कुंभलगढ़ से केलवाड़ा थाना इलाके का है, जहां पर दुदालिया में युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. दरअसल दो दिन पूर्व अपने दोस्त का कॉल आने के बाद उसके साथ घर से निकले दुदलिया निवासी 22 वर्षीय युवक का शव कड़िया सिया लिंक रोड़ पर मिला.

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर नामजद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. परिवार वालो का आरोप है कि मृतक जिन लोगों के साथ में गया था उन्होंने ही मर्डर किया है. केलवाड़ा थाना क्षेत्र के संदूको का गुड़ा से तुलसीराम दो दिन पूर्व पास के गांव के ही दो युवकों के साथ ही कॉल आने पर बाइक पर गया था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा और दो दिन बाद युवक का शव मिलता है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डिप्टी नरेश कुमार शर्मा ने परिवार वालों की रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज किया, वहीं इस पूरे मामले में एक आरोपी संपतलाल को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश को लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया है.

डीवाईएसपी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि युवक के शव पर चोट के निशान है और साफ जाहिर हो रहा है कि उसकी हत्या ही की गई है. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने इस वारदात को नाजायज संबंध के चलते अंजाम दिया है. शव मिलने के बाद गांव के लोग अपनी मांग पर अड़ गए थे कि 48 घंटे में दूसरे आरोपी को भी नहीं पकड़ा गया तो तब तक हम शव नहीं उठाएंगे. मौके पर पहुंचे एसडीएम जयपाल सिंह राठौड़, तहसीलदार रणजीत सिंह चारण, कांग्रेसी नेता योगेंद्र सिंह परमार की ओर से की गई समझाइश के बाद परिवार वाले और समाज के लोग माने और धरना समाप्त किया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में प्रचंड बारिश का कहर, अगले 3 दिनों तक इन जिलों में झमाझम बरसेंगे बादल

केलवाड़ा स्थित उपखंड कार्यालय पहुंचे जहां पर ज्ञापन देने के बाद प्रशासन ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी सभी जायज मांगे पूरी कर दी जाएगी और जिस युवक की हत्या हुई है, उसका यथासंभव मुआवजा भी सरकार से कह कर जल्दी दिलवाया जाएगा. वहीं डिप्टी नरेश कुमार ने बताया कि इस मामले में संपतलाल को डिटेन करने के साथ अन्य जिनके भी नाम है, उनको लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बता दें कि अपनी मांगों को लेकर सभी गांव के लोग उपखंड कार्यालय पहुंच गए थे, जहां पर उनका कहना था कि जिन्होंने इस युवक का मर्डर किया है, वहीं उनका अंतिम संस्कार करेंगे और हमें मुआवजा नहीं चाहिए, हमें तो जल्दी इनकी गिरफ्तारी चाहिए. मौके पर पहुंचे कांग्रेसी नेता योगेंद्र सिंह परमार ने गांव वालों के साथ मिलकर प्रशासन से बात की बाद में प्रशासन ने सहमति जताते हुए उनकी सभी मांगें मानी तब जाकर वह घर लौटे, वहीं लाश का केलवाड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडीकल टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया.

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news