Churu News: कोर्ट में बहस करने से रोका, तो गुस्साए वकील ने दूसरे अधिवक्ता का चबाया होंठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331768

Churu News: कोर्ट में बहस करने से रोका, तो गुस्साए वकील ने दूसरे अधिवक्ता का चबाया होंठ

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के कोर्ट परिसर में दो वकीलों के बीच हुए झगड़े से हड़कंप मच गया. एक वकील ने दूसरे वकील का होंठ दांतों से चबाकर अलग कर दिया. 

 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू के कोर्ट परिसर में एक वकील गुस्से में इतना बेकाबू हो गया कि उसने दूसरे वकील का होठ अपने दांतों से चबाकर अलग कर दिया. गंभीर रूप से घायल हुए वकील को तुरन्त निजी वाहन से गर्वमेंट डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक ईलाज के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया है. झगड़े और मारपीट की वजह घायल वकील के पिता से रंजिश बताई जा रही है। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

कोर्ट पार्किंग में दो वकीलों के बीच मारपीट 
गंभीर रूप से घायल हुए एडवोकेट आनंद शर्मा के पिता वकील सुशील शर्मा ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में उनकी ओर से गवाह से जिरह की जा रही थी. इस दौरान विपक्ष के वकील महिमन जोशी गाली गलौज कर परेशानी खड़ी कर रहे थे. कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद वह चुप हो गया. उन्होंने बताया कि बाद में जब वह कोर्ट से घर जाने के लिए पार्किंग स्थल पर पहुंचे, तभी महिमन जोशी गुस्से से वहां आ गया. वह उनसे मारपीट करने पर उतारू हो गया. इस दौरान उनकी एक अंगुली में चोट आई. इसी दौरान उनके बेटे एडवोकेट आनंद शर्मा ने वहां आकर बीच बचाव किया. इस पर आरोपी वकील महिमन जोशी ने उनके बेटे आनंद शर्मा को नीचे पटक दिया. 

एडवोकेट के निचले होंठ को काटकर किया अलग
वकील सुशील शर्मा ने बताया कि गुस्से में महिमन जोशी ने अपने दांतों से आनंद शर्मा के निचले होंठ को काटकर अलग कर दिया. इससे उसका काफी खून बहने लगा. वहीं, वकीलों के बीच हुई झगड़े से वहां हड़कंप मच गया. बाद में लोगों ने बीच बचाव कर उनको अलग किया. एडवोकेट सुशील शर्मा ने बताया कि महिमन जोशी उनसे रंजिश रखता है. वह पहले भी कई बार उनके साथ गाली गलौज कर चुका है. सुशील कुमार चूरू के वार्ड 38 के रहने वाले हैं. उन्होंने आरोपी वकील महिमन जोशी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी है. चूरू कोर्ट परिसर में हुआ यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून की रफ्तार में आएगी कमी, मूसलाधार बारिश से मिलेगी राहत

Trending news