राजसमंद: कांग्रेस पर जमकर बरसे राजस्थान बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727353

राजसमंद: कांग्रेस पर जमकर बरसे राजस्थान बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, जानिए क्या कहा

राजसमंद न्यूज: राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि यह सरकार कुर्सी बचाने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार है. कांग्रेस के मंत्री कमीशन लेने का आरोप लगाते हैं लेकिन फिर भी उन्हें हटाया नहीं जाता है.

राजसमंद: कांग्रेस पर जमकर बरसे राजस्थान बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, जानिए क्या कहा

Rajsamand: राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह राजसमंद दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सर्वप्रथम जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चर्चा की तो वहीं इसके बाद नाथद्वारा स्थित निजी होटल में मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से मुखातिब होने के दौरान अरूण सिंह ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

सिंह ने कहा कि मैंने आज तक ऐसी सरकार नहीं देखी है जिसमें एक दूसरे पर ही आरोप लगाते रहते हैं. राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार है. सिंह ने यह भी कहा कि गहलोत सरकार में मंत्री कमशीन लेने का आरोप लगाते हैं लेकिन फिर भी गहलोत द्वारा उन्हें हटाया नहीं जाता है यदि इन पर कार्रवाई करते हैं तो उनकी कुर्सी पर संकट के बादल मंडराने लग जाएंगे. अरूण सिंह ने यह भी कहा कि सचिन पायलट, अशोक गहलोत पर आरोप है लेकिन कार्रवाई इसलिए नहीं करते कि कुर्सी बची रहे. इससे साबित होता हैं कि यह कुर्सी पकड़ने वाले, कुर्सी बचाओ मुख्यमंत्री हैं.

उन्होंने कहा कि बस इनका तो ​सिर्फ यही मकसद है कि किसी तरह से कुर्सी बची रहे लेकिन जनता कुर्सी से हटाने के लिए तैयार है. मीडिया वार्ता के दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी, जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे. तो वहीं भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक में राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हमेशा से ही कार्यकर्ताओं का स्थान अग्रणी रहा है क्योंकि भाजपा संगठन में बिना स्वार्थ के कार्यकर्ता हमेशा से ही अपने स्थान पर भाजपा संगठन की नींव की तरह खड़ा रह करके हमेशा संगठन का कार्य करता है. वो हमेशा ही बिना किसी निर्देश के भाजपा का प्रचार करता रहता है.

भाजपा में हमेशा कार्यकर्ताओं का सम्मान- अरूण सिंह

उन्होंने कहा कि इसी कारण से भाजपा में हमेशा कार्यकर्ताओं का सम्मान अग्रणी है. इसके साथ ही प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता की यह जिम्मेदारी बनती है कि आपके सार्वजनिक जीवन में हमेशा जनता की सेवा सर्वोपरि होनी चाहिए. एक भाजपा ही ऐसा राजनीतिक संगठन है जिसमे हमेशा संगठन के कार्य होते रहते है जनता के बीच में चाहे आप सत्ता में हो या नहीं हो लेकिन संगठन के कार्य व पदाधिकारी भी जनता के बीच ही रह करके कार्य करते है. 

विधासभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव की भी तैयारी

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए आप सभी को एक साथ कदम से कदम मिला करके इस चुनाव को जितना है. इसके साथ ही लोकसभा का चुनाव भी हमे जितना है. जिसकी जिम्मेदारी आप सभी के ऊपर ही है और इसकी तैयारियां भी आपको आज से ही चालू करनी है और अपने अपने स्थानों पर प्रचार प्रसार के साथ ही पीएम मोदी की जनकल्याण कारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news