Rajsamand news: मार्बल ब्लॉक से भरा ट्रेलर बना काल, बालक को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1819391

Rajsamand news: मार्बल ब्लॉक से भरा ट्रेलर बना काल, बालक को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Rajsamand news : राजसमंद के भीम थाना इलाके में दुर्घटना में साइकिल पर सवार बालक की हुई दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करते हुए किया प्रदर्शन, दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई किलोमीटर तक लगा रहा लम्बा जाम.

Rajsamand news: मार्बल ब्लॉक से भरा ट्रेलर बना काल, बालक को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Rajsamand news: राजसमंद के भीम थाना इलाके में उस वक्त हड़कम्प मचा गया जब एक ट्रेलर ने साइकिल सवार बालक को कूचल दिया. बता दें कि इस ट्रेलर में मार्बल के ब्लॉक भरे हुए थे. हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़ कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद बड़ी तादाद में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हाईवे को जाम करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. तो वहीं भीड़ को बढ़ते हुए देख पुलिस के आला अधिकारियों पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता बुलाना पड़ा. 

बता दें कि भीम, देवगढ़ ​दिवेर और बार थाने के साथ साथ राजसमंद पुलिस लाइन से भी जाप्ता मौके पर पहुंचा. राष्ट्रीय राजमार्ग बली जस्सा खेड़ा पर हुए हादसे के बाद बड़ी तादाद में महिलाएं भी पहुंचे सभी ने यहां पर अंडर ब्रिज बनाने की मांग उठाई. दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई किलोमीटर का जाम लग गया इस दौरान वाहन चालक के साथ साथ यात्री भी घंटों परेशान हुए. तो वहीं देर शाम तक पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों से समझाइश करते रहे.

इस पर काफी देर बाद लोगों ने पुलिस अधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारी की बात मानी. इसके बाद हाईवे पर जाम को खोला गया. बता दें कि राजसमंद एडिशनल एसपी शिवलाल बैरवा, भीम ​डीवाईएसपी, उपखंड अधिकारी सहित स्थानीय नेता व जनप्रतिनिधि मौके पर नजर आए. भीड़ से राजसमंद एडिशनल एसपी बैरवा ने काफी देर तक समझाइश की इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बात मानते हुए जाम को खोला. तो वहीं बालक के शव को भीम हॉस्पिटल की मोर्चरी में शव को रखवाते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा

Trending news