Rajsamand News: राजनगर थाने के बाहर धरने पर क्यों बैठे हिंदू संगठनों से जुड़े लोग? जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449135

Rajsamand News: राजनगर थाने के बाहर धरने पर क्यों बैठे हिंदू संगठनों से जुड़े लोग? जानें वजह

Rajsamand News: राजसमंद के राजनगर थाने के बाहर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने बीच रोड पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ भी पढ़ा. रिपोर्ट्स की मानें, तो गणेश चतुर्थी के दिन निकली शोभायात्रा के दिन समुदाय विशेष से जुड़े कुछ युवकों द्वारा यात्रा में विघ्न डालने का प्रयास किया गया था. 

Rajsamand News: राजनगर थाने के बाहर धरने पर क्यों बैठे हिंदू संगठनों से जुड़े लोग? जानें वजह

Rajsamand News: राजसमंद के राजनगर थाने के बाहर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने बीच रोड पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ भी पढ़ा. रिपोर्ट्स की मानें, तो गणेश चतुर्थी के दिन निकली शोभायात्रा के दिन समुदाय विशेष से जुड़े कुछ युवकों द्वारा यात्रा में विघ्न डालने का प्रयास किया गया था. उस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन युवकों को पकड़कर थाने लाई. जिसके बाद मामला शांत हुआ. इसी मामले में हिंदू संगठनों के लोग धरने पर बैठे हैं. 

हिरासत में लिए गए कुल 24 लोग 
रिपोर्ट्स के अनुसार उन युवकों द्वारा फिर से रात्रि में फिर से उत्पात मचाया गया और मारपीट और तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद माहौल गर्मा गया. इसी के चलते आज सुबह हिंदू संगठनों से जुड़े लोग उचित कार्रवाई करने के लिए राजनगर थाने के बाहर पहुंचे और धरना प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि मामले में रात्रि में कुल 24 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

4 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
वहीं, जल्द मुख्य चार आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें कि राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी के निर्देशन में फरार चल रहे मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार से पांच ​टीमों का गठन किया गया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, धरना प्रदर्शन को लेकर बजरंग दल विभाग संयोजक राजेश सांवरिया ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दिन निकली भगवान गणेश जी की शोभायात्रा में समुदाय विशेष से जुड़े कुछ युवकों ने विघ्न डालने का प्रयास किया गया था. नाम पता बताने पर उन्होंने रात्रि में मारपीट की और फरार हो गए. ऐसे में यदि इन्हें जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो आज से भी ज्यादा बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः खेत में छिपकर दारू पी रहा था राजस्थानी पति, बींदणी ने पकड़ा तो दिया मजेदार जवाब

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news