Rajsamand: राजसमंद भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आंगनबाड़ी पर हुआ कार्यक्रम, अतिथियों ने किया पौधारोपण
Advertisement

Rajsamand: राजसमंद भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आंगनबाड़ी पर हुआ कार्यक्रम, अतिथियों ने किया पौधारोपण

Rajsamand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा के सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत मण्डल अध्यक्ष स्नेहलता विजयवर्गीय द्वारा जिलाध्यक्ष सविता सनाढय के सानिध्य में आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किए गए.

आंगनबाड़ी पर हुआ कार्यक्रम

Rajsamand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा के सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत मण्डल अध्यक्ष स्नेहलता विजयवर्गीय द्वारा जिलाध्यक्ष सविता सनाढय के सानिध्य में आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किए गए. जिसमें पूर्व जिला उपाध्यक्ष संगीता चौहान, राधा रानी राजोरा, नीलम न्याति, सरपंच साहीबा और अन्य पदाधिकारियों ने सेंटर पर उपस्तिथ माहिलाओं के साथ केन्द्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा की और बच्चों को अल्प आहार वितरित किया और अतिथियों द्वारा केंद्र पर पौधारोपण किया गया. 

इस अवसर पर आंगनवाडी केन्द्र पर आवश्यक सामान देने पर चर्चा की गई. साथ ही सभी अतिथियों द्वारा केंद्र पर पौधारोपण किया गया. इस अवसर पर मडल अध्यक्ष चत्तर सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नंदलाल सिंघवी, जीवन सोनी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. भाजपा के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम प्रकाश माथुर का गत 30 जुलाई को बड़ा ब्रेन ऑपरेशन हुआ, जिसके बाद माथुर अपने फार्म हाउस पर आराम कर रहे है. 

यह भी पढ़ें - Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की अधिसूचना जारी, 22 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति चुना जाना तय

राजसमंद जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में भाजपा राजसमन्द के कार्यकर्ताओं ने माथुर के बेडल फार्म हॉउस जाकर के कुशलक्षेम जानी और आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई. बता दें कि इससे पूर्व बारहठ के साथ कार्यकर्ताओं ने तखतगढ़ पहुंच कर संत अवधेशानंद से आशीर्वाद प्राप्त किया. इस अवसर पर दिनेश बड़ाला, सुरेश कुमावत, गणेश पालीवाल, नर्बदा शंकर पालीवाल भी उपस्थित रहे.

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news