राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर मचा हड़कंप,आला अधिकारी देरी से पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810174

राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर मचा हड़कंप,आला अधिकारी देरी से पहुंचे

राजसमंद न्यूज: राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर आला अधिकारी देरी से पहुंचे.राजसमंद नगर परिषद की दमकल की गाड़ियां  करीब साढ़े चार बजे पहुंची.

राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर मचा हड़कंप,आला अधिकारी देरी से पहुंचे

राजसमंद: राजसमंद झील स्थित एरिगेशन की पाल में दरार की सूचना पर जिले में हड़कंप मच गया और अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए. ऐसे में मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने राहत की सांस जब ली कि यह मॉकड्रिल है. बता दें कि राजसमंद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में जिले में एक बार फिर मॉकड्रिल का आयोजन किया गया.

तैयारियों के जायजे के लिए मॉकड्रिल

बता दें कि मॉकड्रिल में जिले के सभी अधिकारियों द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लेने के लिए यह मॉकड्रिल की गई. मॉकड्रिल की सूचना पर जिले के सभी आला अधिकारियों को कंट्रोल रूम से 4 बजे सूचना दी गई. जिसमें कई अधिकारी तय समय पर पहुंच गए तो वहीं कई तय समय से काफी देरी से मौके पर पहुंचे.

कई अधिकारी देरी से पहुंचे

आपको बता दें कि सूचना मिलने पर सबसे पहले राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी 4:05 बजे मौके पर पहुंचे. इसके बाद कांकरोली थाना पुलिस और ट्रैफिक इंचार्ज मौके पर पहुंचे. कुल मिलाकर दी गई सूचना में राजसमंद पुलिस के जवान तय समय पर पहुंचे तो वहीं मॉकड्रिल में कई प्रशासनिक अधिकारियों की लेटलतीफी देखी गई.

बता दें कि राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना 4:13 पर मौके पर पहुंचे और राजसमंद नगर परिषद की दमकल की गाड़ियां 4:29 बजे पहुंची. सूचना मिलने के बाद सीएमएचओ,आरके हॉस्पिटल की टीम,सिंचाई विभाग, पीडब्ल्यूडी और सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर आने में समय लग गया.

सबसे देरी में 108 एंबुलेंस 4:39 बजे पहुंची. इस दौरान राजसमंद एसपी सुधीर जोशी ने zee मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो अधिकारी लेट आए हैं उन्हें परामर्श दिया जाएगा कि आगे ऐसी पुनरावृति ना दोहराएं.

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट

Trending news