Bamanwas News : भैरव मंदिर विकास समिति का आयोजन, भजन संध्या का लोगों ने लिया आनंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404498

Bamanwas News : भैरव मंदिर विकास समिति का आयोजन, भजन संध्या का लोगों ने लिया आनंद

Bamanwas News : सवाईमाधोपुर के बौंली के गंगवाड़ा में विगत रात भजन संध्या का आयोजन किया गया.

Bamanwas News : भैरव मंदिर विकास समिति का आयोजन, भजन संध्या का लोगों ने लिया आनंद

Bamanwas News : सवाईमाधोपुर के बामनवास के उपखंड क्षेत्र बौंली के गंगवाड़ा में विगत रात भजन संध्या का आयोजन किया गया. भैरव मंदिर विकास समिति गंगवाडा के नेतृत्व में आयोजित भजन संध्या का दौर अलसुबह तक चला. कार्यक्रम में स्थानीय और समीपस्थ लोगों ने रात भर भजन सरिता में डुबकी लगाई.

कार्यक्रम में बतौर अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशा मीना,स्वावलंबी भारत अभियान की अखिल भारतीय सह समन्वयक अर्चना मीणा,बौंली प्रधान कृष्ण पोसवाल,बामनवास प्रधान शशि कला मीणा,भाजपा नेता राजेंद्र मीणा,भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा,भाजपा नेता केदार मीणा,भाजपा नेता हनुमत दीक्षित,ओमप्रकाश डंगोरिया, समाजसेवी डॉ शिवराज मीणा, भाजपा नेता गोविंद भदोरिया, सीताराम बेरवा,गिरीश गौतम,भूपेंद्र राजौरा,दारासिंह अधाणा कई लोग मौजूद थे.

समिति अध्यक्ष गौरव शर्मा और नवयुवक मंडल की तरफ से सभी अतिथियों का स्वागत सम्मान किया गया. कार्यक्रम में सूबे के ख्याति प्राप्त कलाकार कालू मीणा देवता और दारा सिंह गोज्यारी,हनुमान पोसवाल ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी गयी. 

'भैरव का दरबार सजा है'' और  ''माता दर्शन दीजो'' सहित कई भजनों के माध्यम से गायन मंडली ने ग्रामीणों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. हास्य कलाकार हंसराज छैला और डांसर शिवानी एवं काजल की हास्य नोकझोंक का भी श्रोताओं ने भरपूर आनंद लिया. डांसर शिवानी और काजल ने अपनी प्रस्तुति की माध्यम से श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथियों ने ऐसे आयोजनों को सामाजिक समरसता का आधार बताया. अतिथियों ने स्थानीय लोगों को दीपावली की शुभकामनायें भी दीं .स्थानीय लोगों की मांग पर प्रधान कृष्ण पोसवाल ने भैरव मंदिर सड़क के लिए 5 लाख रुपए की घोषणा भी की.

स्थानीय सरपंच जगदीश गुणसारिया ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम का संचालन कर रहे कवि आशीष मित्तल ने अपनी कविताओं और हास्य व्यंग के माध्यम से श्रोताओं को देर रात तक बांधे रखा. कार्यक्रम में स्थानीय और आसपास के गांव के सैकड़ों महिला-पुरुष- युवा मौजूद थे.

रिपोर्टर- अरविंद चौहान 

दिवाली पर कोरोना नई शक्ल में दे सकता है दस्तक, इधर अमेरिका में Corona का घातक स्ट्रेन तैयार, डेथ रेट 80 फीसदी

 

Trending news