बामनवास: 66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, विधायक मीणा ने खिलाड़ियों को दिलाई शपथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441146

बामनवास: 66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, विधायक मीणा ने खिलाड़ियों को दिलाई शपथ

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है.

 

बामनवास: 66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, विधायक मीणा ने खिलाड़ियों को दिलाई शपथ

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में आज शिक्षा विभागीय 66वीं जिला स्तरीय तृतीय समूह क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने ध्वज फहराकर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने गाइडलाइन के अनुसार खिलाड़ियों को शपथ दिलवाई और साथ ही दल प्रमुखों से परिचय किया है.

स्थानीय विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य मनरूप मीणा के नेतृत्व में विद्यालय स्टाफ द्वारा बामनवास विधायक इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिका बौंली की चेयरमैन कमलेश जोशी ने की है. 

जानकारी के अनुसार क्रीडा प्रतियोगिता में 17 और 19 वर्षीय छात्र-छात्रा वर्ग की खेल प्रतियोगिताएं आज से शुरू होंगी, जिसका समापन 17 नवंबर को होगा. इस दौरान जिलेभर की विभिन्न टीमें टेनिस बॉल, क्रिकेट, स्पीड बॉल, राइफल शूटिंग, रोलर स्केटिंग, साईक्लिंग आदि प्रतियोगिताओं में अपना प्रदर्शन करेंगी. विजेता खिलाड़ी राज्य स्तर पर चयनित होंगे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में ऐसे लीक हुआ वनरक्षक परीक्षा का पेपर, हाथ से लिखे गए हैं पूरे 62 सवाल

कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने खेल के महत्व पर प्रकाश डाला. साथ ही अध्ययन के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने का आह्वान किया. 

संबोधन के दौरान विधायक इंदिरा मीणा ने शिक्षा के क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए शेष कार्यकाल में त्वरित विकास का भरोसा जताया. कार्यक्रम में सीबीईओ अनिल कुमार मीणा, कांग्रेस नेता सरफराज चौधरी, श्योपाल सैनी और समाजसेवी ओम प्रकाश जोशी सहित कई लोग मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन स्थानीय व्याख्याता मानसिंह शेखावत ने किया है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news