बामनवास: जन समस्याओं को लेकर आम जन विकास समिति का प्रदर्शन, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416131

बामनवास: जन समस्याओं को लेकर आम जन विकास समिति का प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

राजस्थान रोड़वेज बसों के संचालन सहित अनेक मांगों को लेकर मुख्यमंत्री और जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी बामनवास को अल्टीमेटम ज्ञापन दिया. 

जन विकास समिति का प्रदर्शन

Bamanwas: आमजन विकास समिति के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान रोड़वेज बसों के संचालन सहित अनेक मांगों को लेकर मुख्यमंत्री और जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी बामनवास को अल्टीमेटम ज्ञापन दिया. कोषाध्यक्ष मुनेश मीना ने अवगत करवाया की ज्ञापन के माध्यम से उपखंड मुख्यालय और नगरपालिका होते हुए भी अभी तक राजस्थान रोडवेज बसों का संचालन नहीं है. 

मसलन जयपुर से करौली चलने वाली रोडवेज बसों को वाया बामनवास होकर चलाए जाने, बामनवास सहित बाटोदा, बरनाला क्षेत्र में कृषि मंडी और गोशाला की स्थापना, नशाखोरी को रोकने, नर्सिंग कॉलेज की स्थापना, देवनारायण योजना अंतर्गत छात्रावास निर्माण, उपस्वास्थ्य केंद्र चांदनहोली को कर्मोन्नत करने, क्षेत्र में बढ़ती चोरियों की रोकथाम को लेकर गश्त बढ़ाने सहित कई मांगे रखी गई.

साथ ही बामनवास थानाधिकारी को भी ज्ञापन सौंपकर बताया गया कि क्षेत्र में चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. साथ ही नशाखोरी सहित विभिन्न अपराध क्षेत्र के युवाओं को अपनी गिरफ्त में ले रहे हैं. विगत कुछ माह में हुई चोरियों का खुलासा नहीं होने से भी क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. प्रदर्शनकारियों ने एसएचओ बृजेश मीणा को शिकायत सौंपकर आगामी 45 दिनों में चोरियों का खुलासा करने की मांग की साथ ही 15 दिसंबर तक चोरियों का खुलासा न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी.

आपको बता दें कि इस दौरान अध्यक्ष विनोद मीना, कोषाध्यक्ष मुनेश मीना, उपाध्यक्ष अशोक जारेडा, राजकुमार, अरविंद जाहिरा, भानु गोत्तम, चांदनहोली ग्राम सेवा सहकारी समिति के पूर्व सदस्य रामेश्वर, फायरमैन राजकुमार, राहुल नेताजी, अमन (कल्ला) मांदलगांव, सियाराम, पंकज, गणपत, लवकुश आदि अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Reporter: Arvind Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news