सवाई माधोपुर: गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर बहन ने करवाया हमला, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737765

सवाई माधोपुर: गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर बहन ने करवाया हमला, जानिए वजह

सवाई माधोपुर न्यूज: गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर बहन ने हमला करवा दिया. जमीनी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

सवाई माधोपुर: गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर बहन ने करवाया हमला, जानिए वजह

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे की नसिया कॉलोनी में एक प्लॉट के मालिकाना हक को लेकर भाई- बहन के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित बहन ने गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर हमला करवा दिया .

हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए ,जिनमें महिला एवं पुरुष शामिल है . सभी घायलों को गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है . जहां उनका उपचार चल रहा है . जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पंहुँची और घटना की जानकारी लेने के साथ ही घायलों के पर्चा बयान दर्ज किये . 

दूसरें को जबरन प्लॉट बेचने का प्रयास

पीड़ित रामवतार शर्मा के मुताबिक उसने अपनी बहन शकुंतला शर्मा से एक अरसे पहले एक प्लॉट खरीदा था . प्लॉट की कीमत भी अपनी बहन शकुंतला को दे दिए थे . लेकिन बहन शकुंतला उसी प्लॉट को दूसरे लोगों को जबरन बेचना चाह रही थी .

शकुंतला ने प्लॉट के फर्जी दस्तावेज भी तैयार कर लिए . प्लॉट पर मालिकाना हक को लेकर दोनों भाई - बहनों के बीच कोर्ट में केस भी चल रहा है . पीड़ित रामवतार शर्मा का कहना है कि उसकी बहन शकुंतला मुंबई रहती है और आज उसकी बहन गंगापुरसिटी आई . 

पीड़ित ने बताया कि उसकी बहन शकुंतला आज अपने साथ महुकला निवासी भूमाफिया राजेश सैनी सहित 15-20 गुंडे लेकर उसके घर पहुंची . जहां गुंडों ने उसके समूचे परिवार पर हमला कर दिया . गुंडों ने रामवतार शर्मा सहित  पत्नी विधा शर्मा ,पुत्र आकाश ,दीपक ,प्रकाश व पुत्रवधु कोमल शर्मा के साथ जमकर मारपीट की . मारपीट में रामवतार शर्मा का पूरा परिवार घायल हो गया . सभी घायल आधा दर्जन लोगों को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है . वही कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है .

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news