मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम
Advertisement

मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

Sachin Pilot: जोधपुर-इंदौर इंटरसिटी ट्रेन से जयपुर से कोटा- झालावाड़ जाते समय पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस कार्यक्रताओं से मुलाकत की. इस दौरान मुख्यमंत्री कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के नारे लगाए गए.

मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

Sawai Madhopur: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का सोमवार को जोधपुर-इंदौर इंटरसिटी ट्रेन से जयपुर से कोटा- झालावाड़ जाते समय सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस कार्यक्रताओं और गुर्जर समाज के लोगों सहित पायलट समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान कार्यक्रताओं और समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद, मुख्यमंत्री कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो, सचिन पायलट आई लव यू के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव के निधन पर भावुक हुए PM मोदी, बोले- मेरे लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के करीब 20 मिनिट के ठहराव के दौरान सचिन पायलट ट्रेन से उतरकर कार्यक्रताओं के बीच आए और कार्यक्रताओं का अभिनंदन स्वीकार किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यक्रताओं और सैंकड़ो गुर्जर समाज के लोगों सहित पायलट समर्थकों ने सचिन पायलट को माला पहनाकर स्वागत किया. साथ हि, कई लोगों ने पायलट को त्रिनेत्र गणेश की तस्वीर भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. पायलेट के आगमन को लेकर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ, गुर्जर समाज के लोगों सहित पायलेट समर्थकों का जमकर हुजूम उमड़ा, जिसके चलते रेलवे स्टेशन पर पर रखने की जगह नहीं रही.

इस दौरान कार्यक्रताओं और समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद, मुख्यमंत्री कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो, सचिन पायलट आई लव यू के नारे लगाए. इस दौरान युवाओं में पायलट का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. ट्रेन के रवाना होने पर भी पायलट ने ट्रेक के डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा होकर हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया.

Reporter- Arvind Singh

Trending news