close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: दुल्हन अपहरण मामले में पांच आरोपी हिरासत में, पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा कि सीकर में गंभीर घटना हुई है. कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. घटना के पीछे रहे कारणों तक पुलिस पहुंच रही है

सीकर: दुल्हन अपहरण मामले में पांच आरोपी हिरासत में, पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम
डीजीपी ने घटना के बाद इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की है.

जयपुर: सीकर के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से कुछ दूरी पर बुधवार की सुबह हुए दुल्हन के अपहरण का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के बाद आक्रोशित राजपूत समाज ने जल्द अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर विवाहिता को मुक्त कराने की मांग की है.  वहीं इस घटना के बाद खुद डीजीपी कपिल गर्ग ने मॉनिटरिंग शुरू कर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा कि सीकर में गंभीर घटना हुई है. कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. घटना के पीछे रहे कारणों तक पुलिस पहुंच रही है. पुलिस जल्द मामले की तह तक जाकर घटना शामिल सभी लोगों को पकड़कर मामले का खुलासा करेगी. वहीं डीजीपी ने घटना के बाद इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की है.
 
बता दें कि सीकर में दुल्हन को अपहरण की घटना को लेकर पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस के बाड़मेर जैसलमेर के उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह ने इस पूरे मामले पर रोष जताते हुए कहा है कि ऐसी घटना में सरकार को तत्काल कार्यवाही करनी चाहिए. मैंने इस घटना को लेकर जयपुर आला अधिकारियों से बातचीत की है यह घटना भारतीय समाज के लिए कलंक है. 

मानवेंद्र सिंह ने कहा कि इस पर कार्यवाही इतनी सख्त होनी चाहिए कि दूसरी बार कोई भी इस तरीके की घटना करने से पहले सौ बार सोचे. गौरतलब है कि राजस्थान के सीकर में फेरे लेने के बाद दुल्हन ससुराल जा रही थी. दुल्हन के असामाजिक तत्वों ने बंदूक की नोक पर सरेआम अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष और दुल्हन के घर वाले परेशान हैं. इस घटना के बाद बाड़मेर में राजपूत समाज में भारी रोष देखने को मिला है. यहां तक कि लोगों ने सोशल मीडिया पर इस घटना के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा उगल रहे है.