close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: जमीन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, 5 लोग घायल

जमीनी विवाद के झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि एक पक्ष के धर्मेंद्र सुभाष जयपाल सुरेंद्र तथा महेंद्र पांचों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है.

सीकर: जमीन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, 5 लोग घायल
फाइल फोटो

सीकर: जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के जाजोद गांव में एक जमीनी विवाद के मामले में बुधवार रात में हुई हल्की कहासुनी गुरुवार सुबह खूनी संघर्ष में बदल गई. जिससे दोनों पक्षों के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आसपास के लोगों ने सीएचसी श्रीमाधोपुर पहुंचाया. जिसमें से दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया. 

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार नवलसिंह वाली ढाणी तन जाजोद में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हल्की कहासुनी हुई थी कि आज सुबह एक पक्ष के धर्मेंद्र जाट ने अपने कुछ साथियों से मिलकर दूसरे पक्ष के गिरधारी के पूरे परिवार पर लाठी, सरियों से हमला कर दिया. जिससे उसके परिवार सहित मारपीट में 5 लोग घायल हो गए. जिनमें से सुमित्रा देवी तथा छोटूराम की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया. 

वहीं जमीनी विवाद के झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि एक पक्ष के धर्मेंद्र सुभाष जयपाल सुरेंद्र तथा महेंद्र पांचों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र ने उक्त सभी साथियों के साथ मिलकर सुमित्रा देवी के परिवार पर हमला किया था. फिलहाल पुलिस थाने में दोनों पक्ष की ओर से अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.