Sikar: 60 वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन का हुआ आयोजन,नई शिक्षा नीति और सरकारी स्कूलों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067744

Sikar: 60 वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन का हुआ आयोजन,नई शिक्षा नीति और सरकारी स्कूलों पर हुई चर्चा

Sikar news:  सीकर राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत का 60वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन का आयोजन सीकर शहर के नानी चौराहे के पास नीजी मैरिज गार्डन में सम्मेलन का आयोजन हुआ.

 teachers conference

Sikar news:  सीकर राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत का 60वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन का आयोजन सीकर शहर के नानी चौराहे के पास नीजी मैरिज गार्डन में सम्मेलन का आयोजन हुआ. सम्मेलन में नई शिक्षा नीति और और सरकारी स्कूलों का निजीकरण बंद करने और राज्य सरकार की पदोन्नति सहित लंबित मांगों को जल्दी शिक्षकों की पूरी करें और नई शिक्षा नीति का भी विरोध किया जाएगा.

किन बातों को लेकर हुई चर्चा 
 इन मुद्दों को लेकर इन मुद्दों सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर सम्मेलन में चर्चा हुई और अगर जो राजस्थान में नई सरकार बनी शिक्षकों की इन मांगों को पूरा नहीं करेगी. तो शिक्षक जल्दी ही एक बड़ा आंदोलन करेगा इन सभी बातों को लेकर सम्मेलन में चर्चा हुई.शिक्षक संघ शेखावत के प्रदेश अध्यक्ष महावीर सिंह ने बताया कि आज राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत का 60वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन सीकर में आयोजित किया गया है.

अन्य कार्यों में लगाने का भी विरोध
 सम्मेलन में शिक्षकों की विभिन्न मांगों को लेकर चर्चा की गई नई शिक्षा नीति का विरोध और सरकारी स्कूलों के निजीकरण और राज्य सरकार की शिक्षक की पदोन्नति सहित लंबित मांगों को जल्दी पूरा करने सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की गई है और शिक्षकों को शिक्षा के अलावा अन्य कार्यों में लगाने का भी विरोध किया जाएगा. इसको लेकर भी चर्चा की गई है और अगर राजस्थान सरकार जल्दी हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो शिक्षक बड़ा आंदोलन करेंगे. 

60वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन
आपको बता दें कि राजस्थान के सीकर में राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत का 60वां राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन आयोजीत हुआ. जिसमें कई मुद्दो पर चर्चा हुई. जिसमें नई शिक्षा नीति और सरकारी स्कूलों जैसे अहम मुद्दो सामने रखें गए. तो वहीं इस सम्मेलन में कई मुद्दो को लेकर विरोध किया जाएगा. यह निर्णय हुआ. 

यह भी पढ़ें:पढ़िए राम मंदिर की अनोखी बातें, छुपे हुए हैं कई 'राज'

Trending news