Ajitgarh: लाठीचार्ज मामले में कार्रवाई की मांग, सैनी समाज के लोगों ने जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357660

Ajitgarh: लाठीचार्ज मामले में कार्रवाई की मांग, सैनी समाज के लोगों ने जताया आक्रोश

आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे सैनी समाज के लोगों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार करने के मामले को लेकर अजीतगढ़ कस्बे की सब्जी मंडी परिसर में सैनी समाज के सैकड़ों लोग इकट्ठे होकर सभा की और रैली निकाली.

Ajitgarh: लाठीचार्ज मामले में कार्रवाई की मांग, सैनी समाज के लोगों ने जताया आक्रोश

Ajitgarh: जयपुर में आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे सैनी समाज के लोगों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार करने के मामले को लेकर अजीतगढ़ कस्बे की सब्जी मंडी परिसर में सैनी समाज के सैकड़ों लोग इकट्ठे होकर सभा की और रैली निकाली.

लोगों ने रैली निकालकर अजीतगढ़ के चोमू तिराया पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने गिरफ्तार लोगों को रिहा करने एवं समाज के लोगों को आरक्षण देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अजीतगढ़ नायब तहसीलदार के प्रतिनिधि गिरदावर गजानंद समोता को ज्ञापन का नेतृत्व सैनी महासभा सीकर जयपुर देहात के अध्यक्ष भेरू लाल सैनी ने किया.  

इस अवसर पर सर्व सहमति से फैसला किया गया कि आज सीकर जयपुर देहात सैनी समाज के हजारों लोग अमरसर थाने के सामने इकट्ठे होकर चोमू सड़क मार्ग पर जाम लगाएंगे एवं आंदोलन को उग्र करेंगे. इस अवसर पर अजीतगढ़ सब्जी मंडी एवं सैनी समाज के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे, जिस कारण लोगों को सब्जी और फल फ्रूट मिलने में भारी परेशानी हुई. 

सैनी ने कहा कि जब तक लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है और गिरफ्तार किए गए लोगों की रिहाई नहीं होती है. साथ ही, आरक्षण समेत 11 सूत्रीय मागों का समाधान नहीं होगा तब तक सैनी समाज आंदोलन जारी रहेगा. इस अवसर पर समाज के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news