Sikar: बीएसएफ के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत, गार्ड ऑफ ऑनर से दी अंतिम विदाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1376020

Sikar: बीएसएफ के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत, गार्ड ऑफ ऑनर से दी अंतिम विदाई

वार्ड संख्या 8 की भामूओं वाली ढाणी निवासी सीमा सुरक्षा बल के जवान प्रह्लाद पुत्र फूलचंद भामू का हार्ट अटैक से निधन हो गया. जवान के पार्थिव शरीर को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया, जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद जयपुर से आई बीएसएफ टुकड़ी द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम संस्कार किया गया.

Sikar: बीएसएफ के जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत, गार्ड ऑफ ऑनर से दी अंतिम विदाई

Sikar: नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 की भामूओं वाली ढाणी निवासी सीमा सुरक्षा बल के जवान प्रह्लाद पुत्र फूलचंद भामू का हार्ट अटैक से निधन हो गया. जवान के पार्थिव शरीर को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया, जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद जयपुर से आई बीएसएफ टुकड़ी द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम संस्कार किया गया.

क्या है ग्रेप नियम, जिससे 6 हजार कंपनियों के सामने खड़ा हो गया बंद होने का संकट

प्राप्त जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय बीएसएफ जवान प्रह्लाद भामू 18 सितंबर को 1 महीने की छुट्टी पर आए थे, जिसके शुक्रवार रात को करीब 10 बजे अचानक सीने में दर्द होने के बाद परिजनों के द्वारा हॉस्पिटल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों के द्वारा पुलिस और बीएसएफ के अधिकारियों को सूचना दी गई. बीएसएफ जवान प्रह्लाद के एक 8 वर्षीय पुत्र है. वहीं, पिता फूलचंद खेती-बाड़ी करके गुजारा करते हैं. जवान के अंतिम संस्कार में जनप्रतिनिधियों सहित आसपास के सैकड़ों लोग शामिल हुए, 8 वर्षीय पुत्र मनीष द्वारा मुखाग्नि देने पर सभी की आंखें नम हो गईं.

 

Trending news