दांतारामगढ़: धूमधाम से मनाया जा रहा कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व, 12 बजे होगी विशेष आरती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310121

दांतारामगढ़: धूमधाम से मनाया जा रहा कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व, 12 बजे होगी विशेष आरती

खाटूश्यामजी कस्बे में बाबा श्याम के नगरी में कृष्ण जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है और बाबा श्याम का मनमोहक श्रृंगार किया गया है.

12 बजे होगी विशेष आरती

Dantaramgarh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में बाबा श्याम के नगरी में कृष्ण जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. बाबा श्याम का मनमोहक श्रृंगार किया गया है. श्रद्धालु कतारबद्ध होकर बाबा श्याम के दीदार कर रहे हैं. श्री श्याम मंदिर कमेटी द्वारा दर्शन व्यवस्था में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का सहयोग लेते हुए विशेष व्यवस्था की गई है और दिन भर श्याम श्रद्धालुओं की भीड़ है.

यह भी पढे़ं- Dantaramgarh: नगरपालिका ने अस्थाई अतिक्रमण पर की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

साथ ही 75 फुट जिक जैक के बजाय सर्विस लाइन से ही श्रद्धालुओं को दर्शन करवाए जा रहे हैं. रात्रि 12:00 बजे पंचामृत स्नान और विशेष आरती होगी. जन्माष्टमी पर्व, शनिवार और रविवार को खाटू धाम में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ने का अनुमान है।सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर एडिशनल एएसपी रतन लाल भार्गव के नेतृत्व में 300 पुलिस जवानों के साथ ढाई सौ होमगार्ड सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 120 होमगार्ड पार्किंग यातायात व्यवस्था में डेढ़ सौ सुरक्षा गार्ड अतिरिक्त व्यवस्थाएं में लगे हुए हैं. वहीं कस्बे की प्रत्येक गली पर पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news