सीकर: जलभराव से गुस्साए लोगों ने खून देकर जताया विरोध, देख हैरान हुए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365641

सीकर: जलभराव से गुस्साए लोगों ने खून देकर जताया विरोध, देख हैरान हुए लोग

जलभराव की समस्या के समाधान की मांग के लिए धरने पर बैठे लोगों ने अनूठे तरीके से आज विरोध जताया और समस्या समाधान की मांग की और पिछले एक महीने से लोग इसी समस्या के समाधान की मांग को लेकर धरना दे रहे है.

खून देकर जताया विरोध

Sikar: नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या के समाधान की मांग के लिए धरने पर बैठे लोगों ने अनूठे तरीके से आज विरोध जताया और समस्या समाधान की मांग की. पिछले एक महीने से लोग इसी समस्या के समाधान की मांग को लेकर धरना दे रहे है. इसी समस्या को लेकर आज नवलगढ़ रोड के व्यापारियों और स्थानीय निवासियों ने अनूठे तरीके से विरोध किया है.

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

साथ ही इस विरोध में रक्तदान शिविर का आयोजन किया है, जिस में रक्तदान शिविर से पहले नवलगढ़ रोड पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने रैली निकाली और रक्तदान शिविर पर प्रदर्शन किया. उसके बाद लोगों ने उत्साह के साथ रक्तदान किया.लोगों ने बताया कि उन्होंने रक्तदान कर पवित्र कार्य किया है और सरकार की ओर से इस समस्या के समाधान की मांग की जा रही है. इस मौके पर लोगों ने उत्साह से रक्तदान किया. 

आपको बता दें कि वहीं लोग जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर चुके हैं और जनप्रतिनिधियों के घर के बाहर प्रदर्शन कर चुके हैं और नगर परिषद के बाहर मटके फोड़कर भी विरोध दर्ज करवा चुके हैं. इसी को लेकर पिछले एक महीने से नवलगढ़ रोड पुलिया के पास स्थानीय निवासियों व्यापारियों ने धरना दे रखा है. 

इसी समस्या को लेकर पिछले महीनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी ट्वीट कर अधिकारियों को इस समस्या के निदान के लिए कह चुके हैं और इसी समस्या को लेकर स्थानीय निवासी ने टावर पर चढ़कर भी विरोध दर्ज करवाया था, जिसको बाद में नगर परिषद प्रशासन और स्थानीय प्रशासन ने समझाइस करके नीचे उतारा और 20 दिन में समस्या का निदान करने का आश्वासन दिया, लेकिन महीनों गुजरने के बाद भी अभी तक समस्या का कोई निदान नहीं किया गया. 

साथ ही इस समस्या के निदान के लिए सरकार द्वारा 13 करोड़ रुपए भी कर चुके हैं. नवलगढ़ रोड पर बरसात के दिनों में थोड़ी सी बरसात होने पर ही जलभराव हो जाता है. तीन से 5 फुट तक पानी भरने के कारण व्यापारियों की दुकानों में और लोगों के घरों में पानी भर जाने से व्यापारियों को लाखों का नुकसान होता है सामान खराब होने से लोगों को आर्थिक हानि होती है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news