Shrimadhopur : बकरी चराने ने मना करने पर सरकारी टीचर पर जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378220

Shrimadhopur : बकरी चराने ने मना करने पर सरकारी टीचर पर जानलेवा हमला

 पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. जिस पर आज आरोपी रोहिताश मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ जारी है.

Shrimadhopur : बकरी चराने ने मना करने पर सरकारी टीचर पर जानलेवा हमला

Shrimadhopur : सीकर के अजीतगढ़ पुलिस ने अध्यापक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दोनों पांव तोड़ने वाले आरोपी को रविवार की शाम गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. सरकारी अध्यापक ने आरोपी को अपने खेत में बकरी चराने के लिए मना करने किया था तो आरोपी ने अध्यापक पर जानलेवा हमला कर दिया था.

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सुरानी निवासी सरकारी अध्यापक सीताराम वर्मा ने शनिवार को आर के फ्रैक्चर अस्पताल चौंमू में पर्चा बयान देते हुए बताया था, कि कल मेरे खेत में बकरी चराने पर सुरानी निवासी रोहिताश मीणा को मना किया, तो रोहिताश मीणा ने उस पर जान से मारने की नियत से उल्टी कुल्हाड़ी से पैरों पर बार-बार वार किया और गाली गलौज करते हुए सिर पर भी वार किया. लेकिन सिर पर हेलमेट होने के कारण सिर पर चोट नहीं आई तो दोनों पैर तोड़ दिये.

पीड़ित ने बताया कि आरोपी यहीं नहीं रुका और उसने मेरी जेब से रुपए भी निकाल लिए. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. जिस पर आज आरोपी रोहिताश मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ जारी है.

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

 

Trending news