सीकर में लगातार बारिश, रेलवे जंक्शन की पटरी पानी में समाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273553

सीकर में लगातार बारिश, रेलवे जंक्शन की पटरी पानी में समाई

रीब एक घंटे की बारिश ने एक बार फिर सीकर शहर में पानी ही पानी कर दिया शहर के नाशूर बने नवलगढ़ रोड पर 3 से 4 फीट पानी भर गया है.

सीकर में लगातार बारिश

Sikar: करीब एक घंटे की बारिश ने एक बार फिर सीकर शहर में पानी ही पानी कर दिया शहर के नाशूर बने नवलगढ़ रोड पर 3 से 4 फीट पानी भर गया है. एक घंटे की मूसलधार बारिश के बाद पूरा सीकर शहर जल ही जल नजर आया. यहां तक कि सीकर रेलवे जंक्शन की पटरिया पानी में समाई नजर आई बारिस से शहर के कई निचले इलाकों में  पानी भराव के कारण स्थिति गंभीर नजर आ रही है. सीकर से नवलगढ़ का रास्ता लबालब तालाब सा नजर आ रहा है, जहां से हर बार की तरह आज भी आवागमन बिल्कुल बंद हो गया है. 

यह भी पढ़ें- गाय के थनों से अपने आप बहने लगा दूध, लोगों ने खोद डाली जमीन, जानें चमत्कार

आपको बता दें कि सीकर रेलवे जंक्शन की तो पटरियों पर पानी भर जाने के के वावजूद राहगीर पटरियों के सहारे जल भराव को पार रहे हैं. वहीं एक युवक पटरिया पर भरे जल भराव में गिरते पड़ते बड़ी मुश्किल से पटरिया पार की. वहीं शहर के मुख्य मार्ग पर बीच में बने डिवाइडर के सहारे राहगीर अपनी अपनी मंजिल तक पहुंचने में मस्कत करते दिखे. 

स्टेशन रोड पर तो ज्यादा पानी भर जाने से दुकानदारों को भरी दोपहर ही शटर डाउन करना पड़ा शहर के जाट बाजार, स्टेशन रोड, सूरज पोल गेट बजाज रोड, एल आई सी रोड सहित शहर के कई निचले इलाको मे पानी भरने से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news