मंत्री झाबर सिंह खर्रा का नीमकाथाना दौरा, विद्यालय के वार्षिक उत्सव में लिया भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059517

मंत्री झाबर सिंह खर्रा का नीमकाथाना दौरा, विद्यालय के वार्षिक उत्सव में लिया भाग

Neemkathana news: युडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने गढ़टकनेत गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वार्षिक उत्सव भामाशाह सम्मान समारोह एवं पूर्व छात्र सम्मेलन मे भाग लिया. तो वहीं मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही समस्याओं का समाधान हो जाएगा .

Jhabar Singh Kharra

Neemkathana news: युडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने गढटकनेत गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वार्षिक उत्सव भामाशाह सम्मान समारोह एवं पूर्व छात्र सम्मेलन मे भाग लिया एवं विद्यालय के सभी छात्र- छात्रों को स्वेटर वितरित किए,मंत्री जैसे ही गांव में पहुंचे लोगों ने एवं विद्यालय प्रशासन ने बैड बाजे से मंत्री का स्वागत किया .

साफा माला प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान
 इस अवसर पर लोगों ने मंत्री का साफा माला प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया साथ ही विद्यालय प्रशासन की तरफ से प्रधानाचार्य बीरमा कुमारी ने मंत्री को विद्यालय की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. इस अवसर पर ग्रामीणों ने पेयजल समेत कई समस्याओं का ज्ञापन दिया . जिस पर मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही समस्याओं का समाधान हो जाएगा .

छात्र- छात्रों को स्वेटर वितरित किए
 इस अवसर खर्रा ने कहा कि छात्र-छात्रा कठोर मेहनत कर अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हो साथ ही उन्होंने महिला शिक्षा पर जोर दिया तो दूसरी तरफ उन्होंने शिक्षकों को अपने कर्तव्य का पालन करने की बात कही उन्होंने कहा कि 2025 में पूरे क्षेत्र में कुंभाराम नहर जल परियोजना के तहत भरपूर पानी मिलना चालू होगा . केंद्र सरकार ने इसके लिए काफी राशि स्वीकृत कर दी है.

पानी की समस्या का समाधान
 जिस कारण पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा साथ ही जो भी समस्या है उनका वह जल्दी ही समाधान कर देंगे इस अवसर पर बंशीधर रुडंला के द्वारा वितरित 352 छात्र-छात्राओं को मंत्री ने स्वेटर वितरित किए . इस अवसर पर प्रदेश भाजपा किसान प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष हरिराम रणवा अजीतगढ़ पंचायत समिति के प्रधान शंकर लाल यादव समेत कई सरपंच जनप्रतिनिधि विशिष्ट जन विद्यालय स्टाफ समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे .

राजस्थान के युडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज नीमकाथाना दौरे पर है. वह यहा विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. युडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने गढटकनेत गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित वार्षिक उत्सव भामाशाह सम्मान समारोह में सिरक्कत किया. वहा पर उन्होंने विद्यालय के सभी छात्र- छात्रों को स्वेटर वितरित किया. 

यह भी पढ़ें:राजस्थान हाईकोर्ट के स्थापना दिवस पर खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन 

 

Trending news