कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल हुए PCC चीफ, विकास कार्यों को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1159205

कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल हुए PCC चीफ, विकास कार्यों को लेकर कही ये बात

 बाबा खिंवादास पीजी कॉलेज सांगलिया में आयोजित कॉलेज के वार्षिकोत्सव में साल भर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया . 

बाबा खिंवादास पीजी कॉलेज का वार्षिकोत्सव

Dhod: सीकर के सांगलिया में बाबा खिंवादास पीजी कॉलेज के वार्षिकोत्सव सत्कार 2022  का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सहित दोनों ही पार्टियों के कई विधायक और नेताओं ने शिरकत की. बता दें कि, बाबा खिंवादास पीजी कॉलेज सांगलिया में आयोजित कॉलेज के वार्षिकोत्सव में साल भर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया . इस अवसर पर सांगलिया धूणी पीठाधीश्वर स्वामी ओमदास महाराज के सानिध्य में सम्पूर्ण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. आयोजन के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया  और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष  एवं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा  एक ही  मंच सांझा करते हुए नजर आए. वहीं, सरकारी उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, नवलगढ़ विधायक राजकुमार शर्मा, दांतारामगढ विधायक वीरेंद्र सिंह चौधरी, डीडवाना विधायक चेतन डूडी, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि  ने शिरकत की.

यह भी पढ़ेः एकेएच शिशु मौत प्रकरण में बड़ी कार्रवाई, पीएमओ को किया गया कार्यमुक्त

 इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि, बाबा खिंवादास जी के जरिए 26 साल पहले लगाया गया यह पौधा आज वटवृक्ष बन गया है. यह कॉलेज ओमदास महाराज का अथक परिश्रम का ही प्रतिफल है कि यह क्षेत्र के सबसे  बेहतरीन कॉलेजों में अपनी पहचान रखता है. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि. जिस प्रकार से इस कॉलेज में विकास का काम चल रहा है, आने वाले दिनों में  विश्वविद्यालय अगर यह  यूनिवर्सीटी का रुप लेता  है तो इसके लिए हम अपनी तरफ से इसके लिए पूर्ण प्रयास करेंगे. इसके साथ ही सरकारी उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने  भी कहा कि, यह संस्थान गरीब और वंचित लोगों की शिक्षा के लिए लगातार काम कर रहा है, यही कारण है कि जहां बाकी कॉलेजों में सीटें खाली पड़ी रहती हैं, वहीं इस कॉलेज में वेटिंग लिस्ट रहती है क्योंकि यहां संस्कार और आधुनिक शिक्षा दोनों का समागम है.
इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया  और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष  एवं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा  सहिता मुख्यमंत्री के आर्थिक सलाहकार निरंजन आर्य, रिटायर्ड सीनियर आईपीएस आरपी सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष माधोराम के साथ साथ प्रदेशभर के कई नेता  भी सम्मिलित हुए.

Reporter: Ashok Shekhawat

Trending news