खंडेला: पहाड़ी के बीच खदान में नहाने उतरे दो किशोर डूबे, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428683

खंडेला: पहाड़ी के बीच खदान में नहाने उतरे दो किशोर डूबे, मचा हड़कंप

खंडेला थाना ईलाके के सेवली ग्राम की पहाड़ियों के बीच स्थित खदान के गहरे गड्डे में भरे बरसती पानी में नहाने उतरे दो किशोरों के डूबने की सूचना से मचा हड़कंप.

दो किशोर डूबे

Khandela: सीकर जिले के खंडेला थाना ईलाके के सेवली ग्राम की पहाड़ियों के बीच स्थित खदान के गहरे गड्डे में भरे बरसती पानी में नहाने उतरे दो किशोरों के डूबने की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. स्थानीय प्रयास विफल रहने पर जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. 

आपको बता दें कि थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि सेवली ग्राम के पास पहाड़ियों के बीच बने खदान के गड्ढे में बरसाती पानी एकत्रित हो गया था, जिसके किनारे दो किशोरों के कपड़े, जूते चप्पल व मोबाइल पड़े मिले. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगी. देर शाम तक सफलता नहीं मिलने पर जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम भी मौके पर पहुंची.

साथ ही रेशक्यू ऑपरेशन चलाया गया. थाना अधिकारी ने बताया कि खदान के किनारे मिले दोनों नाबालिगों के मोबाइल व कपड़ों के आधार पर सेवली निवासी श्रवण कुमार और हत्याज निवासी सुनील कुमार के रूप में पहचान की गई, जो आपस में मामा भांजा बताए जा रहे हैं. खदान में किशोरों के डूबने की सूचना के बाद नीमकाथाना एसडीएम बृजेश गुप्ता, तहसीलदार, डीटीएसपी गीराधारी लाल शर्मा सहित पुलिस व प्रशासन का अमला मौके पर मौजूद हैं और रेशक्यु ऑपरेशन चलाकर किशोरों की गहरे पानी में तलाश की जा रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news