Weather News: नॉर्थ- ईस्ट हवाएं हुई एक्टिव, आने वाली दिनों में राजस्थान में होगी बारिश
Advertisement

Weather News: नॉर्थ- ईस्ट हवाएं हुई एक्टिव, आने वाली दिनों में राजस्थान में होगी बारिश

फतेहपुर व क्षेत्र में सर्दी का असर पिछले दिनों से बना हुआ है और तापमान में लगातार उतार-चढ़ाव भी दर्ज किया जा रहा है. इसी के चलते नॉर्थ- ईस्ट हवाएं एक्टिव है, जिनके असर से बादलों की आवाजाही भी हो सकती है. 

Weather News: नॉर्थ- ईस्ट हवाएं हुई एक्टिव, आने वाली दिनों में राजस्थान में होगी बारिश

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर बना हुआ है. सर्दी से आमजन की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. सर्दी के कारण सुबह-शाम को सड़कों पर आवागमन कम ही देखने को मिल रहा है. फतेहपुर पर आज का न्यूनतम तापमान 3.7 डिग्री दर्ज किया गया है. 

फतेहपुर व क्षेत्र में सर्दी का असर पिछले दिनों से बना हुआ है और तापमान में लगातार उतार-चढ़ाव भी दर्ज किया जा रहा है, तो सुबह-शाम ठिठुरन भरी सर्दी का असर बना हुआ है. 

कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर पर आज का न्यूनतम तापमान 3.7 डिग्री दर्ज किया गया है, जबकि इससे पहले बीते कल का यहां का न्यूनतम तापमान 3 डिग्री दर्ज किया गया था. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले 3 से 4 दिनों से तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. मौसम विशेषग्यों की माने तो अलगे 2-3 दिन तापमान में हल्का उतार-चढ़ाव हो सकता है.  

नॉर्थ- ईस्ट हवाएं एक्टिव है, जिनके असर से बादलों की आवाजाही भी हो सकती है और बरसात होने की भी संभावना है. सर्दी से बचाव को लेकर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं. आसमान में हल्के बादल भी छाए हुए हैं. वहीं, आगामी दिनों में सर्दी का असर और भी बढ़ सकता है. 

वहीं, पिछले कुछ दिनों के तापमान की बात की जाए तो फतेहपुर में19 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 3 डिग्री, 18 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 2.0 डिग्री और दिसंबर को न्यूनतम तापमान 1.9 डिग्री दर्ज किया गया था. वहीं, सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव जलाकर तपते हुए भी नजर आ रहे हैं. कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार, आगामी दिनों में सर्दी का असर और तेज हो सकता है. 

Trending news