सीकरः दानपात्र को तोड़कर चोरों ने की चोरी, नीमकाथाना सड़क मार्ग पर बसा गांव की है घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405108

सीकरः दानपात्र को तोड़कर चोरों ने की चोरी, नीमकाथाना सड़क मार्ग पर बसा गांव की है घटना

अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नीमकाथाना सड़क मार्ग पर बसा गांव गढ़टकनेत के मुख्य बस स्टैंड पर स्थित भोमिया जी महाराज के मंदिर में लगे दानपात्र को अज्ञात चोरों ने बीती रात तोड़कर चोरी कर ली.

सीकरः दानपात्र को तोड़कर चोरों ने की चोरी, नीमकाथाना सड़क मार्ग पर बसा गांव की है घटना

श्रीमाधोपुर: अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नीमकाथाना सड़क मार्ग पर बसा गांव गढ़टकनेत के मुख्य बस स्टैंड पर स्थित भोमिया जी महाराज के मंदिर में लगे दानपात्र को अज्ञात चोरों ने बीती रात तोड़कर चोरी कर ली. साथ ही मंदिर में आरती करने के लिए लगा रखी इलेक्ट्रिक घंटी को भी क्षतिग्रस्त कर गए. जिस कारण पिछले 1 सप्ताह में गढ़ तकनेट गांव में चोरी की 2 से 3 वारदात हो जाने के कारण लोगों ने अजीतगढ़ थाना प्रभारी को ज्ञापन दे करें गांव में रात्रि गश्त लगाने की मांग की एवं रात को घूमने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की सूचना पर गुरुवार की सुबह अजीतगढ़ पुलिस मौका स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया.

सार जानकारी के अनुसार गढ़टकनेत गांव के मुख्य बस स्टैंड पर भोमिया जी महाराज का विशाल मंदिर बना हुआ है, जिस कारण मंदिर के बाहर दान पेटी लगा रखी है. साथ ही आरती करने के लिए इलेक्ट्रिक घंटी भी लगा रखी है. जिस कारण आज सुबह मंदिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालु वहां गए, तो उनको दानपात्र टूटा हुआ पाया गया. 

इलेक्ट्रिक आरती करने की घंटी क्षतिग्रस्त पाई गई जिस कारण वहां भीड़ जमा हो गई एवं गांव के सरपंच राजेश नायक को इसकी सूचना दी. जिस कारण नायक ने तुरंत अजीतगढ़ पुलिस को सूचना दी जिस पर अजीतगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल अशोक कुमार मीणा पुलिस जाब्ते के साथ आकर मौका मुआयना किया. इस अवसर पर लोगों ने मीणा को बताया कि पिछले 1 सप्ताह में बस स्टैंड पर चोरी की 2 से 3 वारदात हो चुकी है. गांव के आसपुरा मोड और गढ़टकनेत गांव के सुरानी जाने वाले रास्ते पर स्थित जलदाय विभाग परिसर एवं सड़क मार्ग पर असामाजिक तत्वों एवं शराबी तत्वो का जमवाड़ा लगा रहता है. जिस कारण इन पर अंकुश लगा कर रात्रि गश्त लगाई जाए. जिस कारण चोरी की वारदातों पर अंकुश लग सके.

इस संबंध में अजीतगढ़ थाने के सहायक थानाधिकारी शिवराज सिंह का कहना है कि पुलिस हर दिन रात के समय गढ़टकनेत, आसपुरा मोड त्रिलोकपुरा मोड, आसपुरा, टोल प्लाजा एवं क्षेत्र के गांवो में रात्रि गश्त करती है एवं इस रात्रि गश्त को ओर भी बढ़ाया जाएगा साथ ही रात्रि के समय घूमने वाले असामाजिक तत्व एवं शराबियों के खिलाफ पुलिस पहले से ही कार्रवाई कर रही है. 

अब इस अभियान को और भी तेज किया जाएगा. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर रात्रि के समय असामाजिक तत्व एवं शराबी घूमते हुए पाए जाएं, तो उसकी सूचना अजीतगढ़ पुलिस को दें कार्रवाई होगी. साथ ही शिवराज सिंह का कहना है कि पुलिस ने चोरों का पता लगाना शुरू कर दिया है, लेकिन ऐसी वारदात असामाजिक तत्व एवं शराबी तत्व कर सकते हैं जिन पर कड़ा अंकुश लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हनुमानगढ़ में लोडेड पिस्टल के साथ हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने निकला था

 

Trending news