Sikar: कन्हैया लाल मर्डर के बाद बलबीर भारतीय को मिला धमकी भरा पत्र, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement

Sikar: कन्हैया लाल मर्डर के बाद बलबीर भारतीय को मिला धमकी भरा पत्र, जान से मारने की दी धमकी

उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद अब सीकर जिले के खंडेला में भी एक सामाजिक कार्यकर्ता को नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. 

 

कन्हैया लाल मर्डर के बाद बलबीर भारतीय को मिला धमकी भरा पत्र.

Sikar: उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद अब सीकर जिले के खंडेला में भी एक सामाजिक कार्यकर्ता को नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में जल्द ही कार्यकर्ता को मारने की बात कही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बलबीर भारतीय की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर सुरक्षा में 2 पुलिस जवान तैनात किए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बलबीर भारतीय ने बताया कि वह शुक्रवार की रात 11 बजे के लगभग डेयरी पर दूध लेने जा रहे थे. तभी नेहरू पार्क के पास बाइक सवार दो युवक उसके सामने एक पत्र फेंककर चले गए. भारतीय ने लेटर को पढ़ा तो उसमें आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी थी. पत्र में लिखा था बलवीर भारती इसे तू चेतावनी नहीं पैगाम समझना, जल्द ही तुझे भी मौत के घाट उतार दिया जाएगा. पत्र में यह भी कहा गया कि तू उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों के लिए फांसी की मांग करता है और अनशन करता है.

 पूर्व में भी तेरे पर मुकदमा लगाया था लेकिन तू दो दिनों में ही बाहर आ गया, अब तेरे दिन खत्म हो चुके हैं। लेटर में यह भी लिखा है की अब जब भी तू जयपुर में अनशन करेगा तो तेरा सर कलम कर दिया जाएगा. पत्र मिलने के तुरंत बाद भारतीय ने पुलिस कंट्रोल रूम और खंडेला पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पुलिस बलवीर भारतीय के पास पहुंची और पत्र को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस नेहरू पार्क के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे कि यह पता लगाया जा सके कि वह लेटर किसने फेंका था.

 पुलिस ने दो कांस्टेबल बलवीर भारतीय की सुरक्षा में लगाए हैं. धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में नीमकाथाना एएसपी रतन लाल भार्गव भी शनिवार को खंडेला पहुंचे. मौका मुआयना कर भारतीय से जानकारी जुटाई.

यह भी पढ़ें - लक्ष्मणगढ़ में युवक से लूट, मारपीट कर छीने रुपये, आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news