काछवा गांव में खेल स्टेडियम का राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने किया लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519881

काछवा गांव में खेल स्टेडियम का राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने किया लोकार्पण

Sikar News: खेल मंत्री अशोक चांदना ने लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के काछवा गांव में करोड़ों रुपए की लागत से बनी खेल स्टेडियम का लोकार्पण किया. कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. 

 

काछवा गांव में खेल स्टेडियम का राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने किया लोकार्पण

Sikar,Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के काछवा गांव में करोड़ों रुपए की लागत से बनी खेल स्टेडियम का आज राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने विधिवत लोकार्पण किया. इस दौरान कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. लोकार्पण समारोह के दौरान उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ के विकास कार्यों को लेकर कोई पार्टी बाजी या कोई राजनीति नहीं की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

अच्छा काम करने वालों की हमेशा जरूरत होती है और उनका लाभ भी लेना चाहिए इसी को देखते हुए खेल स्टेडियम में अच्छा स्टाफ लगाया जाएगा. इस दौरान करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की घोषणा करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आगामी बजट में गांव में एक करोड रुपए की लागत से पानी की टंकी बनाई जाएगी. जो घर-घर पीने का पानी उपलब्ध कराया जाएगा साथ ही विकास कार्यों को लेकर अगले बजट में काछवा और घिरनिया बड़ा गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अगले बजट में खोले जाएंगे.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

 जबकि 5 करोड रुपए की लागत से नेछवा पंचायत समिति क्षेत्र में 5 करोड रुपए की लागत से बढ़िया अस्पताल बनाया जाएगा. वहीं डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में करीब 600 किलोमीटर की सड़कों का जाल बिछाया गया है ने जो पंचायत समिति क्षेत्र में 40 किलोमीटर सड़क अगले बजट में पास करवाई जाएगी. डोटासरा ने कहा कि सीकर जिले को संभाग बनाने का प्रयास किया जा रहा है जो जल्द ही घोषणा की जाएंगी.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

सीकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला, नेछवा पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा लक्ष्मणगढ़ पालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरेशी लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश सिंहाग, नेछवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कपिल शर्मा, जिला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाका, कांग्रेस नेता कैलाश ढाका, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच व जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Trending news