Sikar News: दो सवाल ना करने पर शिक्षक ने 8वीं कक्षा के छात्र के गालों पर जड़े थप्पड़ ही थप्पड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2366790

Sikar News: दो सवाल ना करने पर शिक्षक ने 8वीं कक्षा के छात्र के गालों पर जड़े थप्पड़ ही थप्पड़

Sikar News: राजस्थान के सीकर शहर के बसंत विहार स्थित सीकर विद्यापीठ स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शिक्षक कमल खोखर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र जतिन से थप्पड़-मुक्कों से बेरहमी से मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

sikar news

Sikar News: राजस्थान के सीकर शहर के बसंत विहार स्थित सीकर विद्यापीठ स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. सीकर विद्यापीठ सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अध्यनरत छात्र जतिन बोरण के साथ स्कूल के अध्यापक कमल खोखर द्वारा बर्बरतापूर्वक मारपीट करने की शिकायत छात्र के पिता महेश कुमार बोराण ने उद्योग नगर थाने में देते हुए पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

सीकर विद्यापीठ स्कूल में छात्र जतिन से हुई मारपीट का मामला सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शिक्षक कमल खोखर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र जतिन से थप्पड़-मुक्कों से बेरहमी से मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ेंः महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने के मामले में तीन महिलाओं सहित 17 आरोपियों को मिली सजा

पीड़ित छात्र के पिता महेश कुमार बोराण ने शहर के बसंत विहार स्थित सीकर विद्यापीठ स्कूल के शिक्षक कमल खोखर पर आरोप लगाया कि 2 अगस्त को साइंस के अध्यापक कमल खोखर ने कक्षा में आते ही जतिन से होमवर्क के लिए कॉपी दिखाने के साथ गाली-गलौच करते हुए बाल पड़कर पूरी ताकत के साथ गालों पर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया तथा पीठ पर भी पूरी ताकत से मुक्के से मारपीट की. 

छात्र जतिन ने शिक्षक से गुहार लगाते हुए कहा कि सिर्फ दो सवाल ही पूरे नहीं है बाकी होमवर्क मैंने कर लिया है लेकिन शिक्षक ने उसे नहीं छोड़ा और बेरहमी से मारपीट की. आरोपी शिक्षक ने घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताने पर साइंस में फेल करने की धमकी भी दी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में जारी है भारी बारिश, ये जिले हुए जलमग्न

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि घटना के बाद बच्चा इतना भयभीत हो गया की स्कूल जाने से भी इंकार करने लग गया. पीड़ित छात्र के पिता आज सुबह स्कूल गए तो स्कूल प्रशासन ने पहले तो मामले में बात करने से इनकार कर दिया. स्कूल प्रशासन की ओर से अध्यापक पर कोई कार्रवाई नहीं करने के बाद पीड़ित के पिता उद्योग नगर थाना पहुंचे. 

पीड़ित के पिता ने कहा कि मामले को दबाने के लिए स्कूल प्रशासन की ओर से दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है. पीड़ित छात्र के पिता ने उद्योग नगर थाने में शिकायत पर शिक्षक कमल खोखर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. 

Trending news