Sikar News: श्रीमाधोपुर में सिगरेट मांगने के बाद किया ऐसा कांड, रो रहा दुकानदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639970

Sikar News: श्रीमाधोपुर में सिगरेट मांगने के बाद किया ऐसा कांड, रो रहा दुकानदार

राजस्थान में सीकर के श्रीमाधोपुर में कंचनपुर जोरावरनगर सड़क मार्ग पर संचालित एक किराने की दुकान में 2 अपाची बाइक पर सवार होकर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

Sikar News: श्रीमाधोपुर में सिगरेट मांगने के बाद किया ऐसा कांड, रो रहा दुकानदार

Shrimadhopur, Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र में लगातार चोरों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं. अज्ञात चोरों के द्वारा एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है, आज फिर से अज्ञात चोरों ने एक किराना स्टोर की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकानदार का ध्यान भटका कर हजारों रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया. 

मामले की जानकारी के अनुसार, कंचनपुर जोरावरनगर सड़क मार्ग पर संचालित एक किराने की दुकान में 2 अपाची बाइक पर सवार होकर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढे़ं-  राजस्थान में फिर शुरू हुआ बारिश और ओले गिरने का दौर, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

पीड़ित दुकानदार नेकीराम यादव ने बताया कि दो युवक एक सफेद कलर की अपाची बाइक पर सवार होकर दुकान के सामने आए और एक युवक बाइक से नीचे उतर कर 2000 का नोट देकर गोल्ड फ्लैक सिगरेट का पैकेट मांगा. सिगरेट के रुपये काटकर बाकी रुपये उसे वापस देने के बाद युवक चला गया ओर दोबारा से युवक आया और सिगरेट पैकेट वापस दे दी, जिस पर 2000 उसे वापस दुकानदार ने लौटा दिए. लेकिन युवक ने उसे बातों में उलझा लिया और फोर स्क्वेयर सिगरेट का पैकेट देने की बात कही. 

30 हजार की गड्डी लेकर भाग गए
पीड़ित ने बताया कि जैसे ही वह युवक के बताए अनुसार सिगरेट का पैकेट लेने के लिए उठा तो बदमाश ने काउंटर में रखी 30 हजार की गड्डी चुराकर ध्यान भटका कर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. युवक के फरार होते ही काउंटर पर रखी नोटों की गड्डी संभाली तो नहीं मिली. 

यह भी पढे़ं- अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत

अज्ञात बदमाश के द्वारा अंजाम दी गई घटना का घटनाक्रम संपूर्ण दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. दुकान से रुपये पार होने की घटना के बाद दुकानदार ने स्थानीय पुलिस थाने में सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर नाकाबंदी करवाई लेकिन फिलहाल अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Trending news