सीकर: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी की मूर्ति का अनावरण, कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्या के साथ ये रहे मौजूद
Advertisement

सीकर: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी की मूर्ति का अनावरण, कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्या के साथ ये रहे मौजूद

Madan Lal Saini Statue Unveiled: राजस्थान के सीकर में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी की प्रतिमा का आज अनावरण किया गया. राधा-कृष्ण पूरा पंचायत भवन के पास मदन लाल सैनी समिति भवन में मुख्य कार्यक्रम आयोजित हुआ.

सीकर: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी की मूर्ति का अनावरण, कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्या के साथ ये रहे मौजूद

BJP EX State President Madan Lal Saini Statue Unveiled: राजस्थान के सीकर में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी की प्रतिमा का आज अनावरण किया गया. राधा-कृष्ण पूरा पंचायत भवन के पास मदन लाल सैनी समिति भवन में मुख्य कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहे. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश माथुर भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती सांसद नरेंद्र खीचड़ पूर्व मंत्री सुभाष महरिया पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी अरुण चतुर्वेदी प्रेम सिंह बाजोर पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा पूर्व विधायक सीकर रतन जलधारी सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी की प्रतिमा का अनावरण

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वर्गीय मदन लाल सैनी का जीवन हमेशा तपोभूमि की जैसे रहा. उन्होंने अपने जीवन के अंतिम समय तक पार्टी के लिए काम किया. उनके कार्यकाल में राजस्थान में 25 में से 25 लोकसभा सीटें जीताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने मजबूत किया और मुझे यह कहते हुए खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मदन लाल सैनी ने एक साथ काम किया.

कार्यक्रम में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अलावा ये रहे मौजूद

आज उनके पार्टी उनके त्याग को हमेशा याद रखेगी उन्होंने अपने जीवन में कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं किया तो वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जो उनके जुबान पर रहता था वही मन में रहता था. उन्होंने अपने जीवन में किसानों मजदूरों के लिए संघर्ष किया पद उनके लिए कोई बड़ा मायने नहीं रखते थे वह हमेशा गरीबों के दास रहे. ना वह कभी अपने जीवन में झुके और ना कभी चुके. निडर होकर हमेशा अपना काम करते थे. आज वह हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके सिद्धांतों से आज भी हमें सीख लेने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: डोटासरा का विवादित बयान, बोले- 2024 में कांग्रेस सरकार आई तो नहीं दिखेगी RSS

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अप्रत्यक्ष रूप से गोविन्द डोटासरा के आरएसएस को बिल में घुसाने के बयान का जवाब दिया. जवाब में नाम लिए बिना सीपी जोशी ने कहा बिल में घुसाने वाले खुद बिल में घुस जायेगा बिल में वो घुसेंगे जो राष्ट्र द्रोही है.

Trending news