Jaipur: डोटासरा का विवादित बयान, बोले- 2024 में कांग्रेस सरकार आई तो नहीं दिखेगी RSS
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778590

Jaipur: डोटासरा का विवादित बयान, बोले- 2024 में कांग्रेस सरकार आई तो नहीं दिखेगी RSS

Jaipur News: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने एक बार फिर RSS को लेकर निशाना साधा है . आरएसएस के साथ ही डोटासरा ने पीएम मोदी तथा बीजेपी नेताओं को आडे हाथ लिया है. डोटासरा ने विवादित बोलते हुए कहा कि देश में 2024 के बाद RSS कहीं नहीं दिखाई देगा.

 

Jaipur: डोटासरा का विवादित बयान, बोले- 2024 में कांग्रेस सरकार आई तो नहीं दिखेगी RSS

Jaipur: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने एक बार फिर RSS को लेकर निशाना साधा है . आरएसएस के साथ ही डोटासरा ने पीएम मोदी तथा बीजेपी नेताओं को आडे हाथ लिया है. डोटासरा ने विवादित बोलते हुए कहा कि देश में 2024 के बाद RSS कहीं नहीं दिखाई देगा.

पीसीसी में नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों की कार्यशाला के बाद गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने मीडियाकर्मियों से कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने आरएसएस पर बैन लगाया था और उन्होंने लिखित में माफी मांगी थी वो राजनीतिक काम नहीं करेंगे सिर्फ सामाजिक काम करेंगे.

डोटासरा ने दावा किया कि 2023 में सभी चुनाव कांग्रेस जीत रही है और 2024 में भी कांग्रेस सरकार आएगी इसलिए RSS कहीं नहीं दिखेगा . डोटासरा ने कहा की RSS वाले अप्रत्यक्ष रूप से सरकार चलाते हैं. शासन करते है लेकिन चुनाव नहीं लड़ते . झूठ बोलकर भाजपा का राज लाते हैं और फिर अप्रत्यक्ष रूप से राज करते हैं. केंद्र और राज्य में कहीं बीजेपी नहीं रहेगी, तो RSS भी कहीं नहीं दिखेगा.

BJP सरकार पूरी तरह लड़खड़ाई- डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि भाजपा पूरी लड़खड़ाए हुई है. उनके अंदर अंतर्द्वंद है. प्रधानमंत्री जिस प्रकार बोखलाहट की भाषा बोल रहे हैं वो उनके व्यक्तित्व का स्तर नहीं हो सकता. स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मान चुके हैं कि ना तो उनका चेहरा चल रहा है. अब जनता जाग चुकी है. हमारी पार्टी का पूरा संगठन तैयार है सरकार की बहुत अच्छी योजनाएं हैं सब एकजुटता के साथ चुनाव में जाएंगे और 2023 में भी जीतेंगे 24 की जंग भी हम जीतेंगे. 

केंद्र में भाजपा में होगा बड़ा विस्फोट-डोटासरा

आने वाले समय में केंद्र में भाजपा में बड़ा विस्फोट होगा दो व्यक्ति पार्टी को चला रहे हैं. राहुल गांधी के साथ केंद्र सरकार ने जो किया उसको लेकर पूरे देश में आक्रोश है. डोटासरा ने महंगाई राहत को लेकर कहा कि जनता की राहत के लिए बीजेपी को वोट देने वाले भी रजिस्ट्रेशन कराकर बिजली का बिल माफ करा रहे थे पेंशन ले रहे थे.

सांसद ब्रजभूषण पर लगे आरोपों को लेकर डोटासरा ने कहा कि प्रजातंत्र में बीजेपी को शर्म से डूब कर मर जाना चाहिए. भाजपा का सांसद है जिस पर इतने संगीन आरोप हो बेटियां-बहन के साथ बदसलूकी करें उसके बाद भी संज्ञान नहीं लेते हैं तभी तो हम कहते हैं कि तानाशाही का राज है. हम झूठ नहीं बोलते हैं हम झूठ नहीं बोलते हैं क्योंकि हम गांधी के अनुयायी हैं. हम झूठ नहीं बोलते हैं सच बोलते हैं.

ये भी पढ़ें...

चंद्रयान-3 लॉन्चिंग के लिए तैयार, देखिए 'यान' के शानदीर Video

Video: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा दूल्हा, पोल खुली तो स्टेज पर ही पीटा

Trending news