नीमकाथाना में रणजीत सिंह हत्याकांड मामले को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना, भाजपा नेता बुधौली ने संभाला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338749

नीमकाथाना में रणजीत सिंह हत्याकांड मामले को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना, भाजपा नेता बुधौली ने संभाला मोर्चा

Sikar: नीमकाथाना में रणजीत सिंह हत्याकांड मामले को लेकर भाजपा नेता बुधौली ने मोर्चा संभालते हुए थाने का घेराव कर लिया. 

नीमकाथाना में रणजीत सिंह हत्याकांड मामले को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना, भाजपा नेता बुधौली ने संभाला मोर्चा

Sikar: सीकर जिले के नीमकाथाना में 7 दिन पहले कबाड़ के गोदाम में सो रहे चौकीदार की हत्या के मामले मैं आज भाजपा नेता रघुवीर सिंह भूदोली के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीणों ने आक्रोश रैली निकालकर कोतवाली थाने का घेराव किया और हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि 7 दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा. जिससे लोगों में आक्रोश है.

धरने पर बैठे लोगों की मांग थी कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए वही ग्रामीणों ने मौके पर उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग की.कोतवाली थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण धरने पर बैठे लोगों से समझाइश की लेकिन लोग उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे बाद में उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया उसके बाद धरने पर बैठे लोग धरने से उठे.

इस दौरान भाजपा नेता रघुवीर सिंह बुधौली एवं सरपंच दिनेश जांगिड़ ने बताया कि प्रशासन की ओर से सोमवार तक का समय दिया गया है सोमवार तक अगर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो मंगलवार को मीटिंग कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी उसके बाद उग्र आंदोलन किया जाएगा.इस दौरान मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ रही घटना को लेकर मौके पर थाने के बाहर पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा. वही विरोध में आज भूली के बाजार भी पूरी तरीके से बंद रहे.

बता दें 31 अगस्त को भूदोली रोड स्थित कबाड़ के गोदाम में भूदोली निवासी रणजीत सिंह जो कि गोदाम में चौकीदार का काम करता था 31 अगस्त की देर रात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी. उसके बाद से ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण कबाड़ के गोदाम के बाहर सैकड़ों लोग धरने पर धरने पर बैठ गए थे मौके पर पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी उन्हें पहुंचकर मामला शांत करवाया था और जल्द से जल्द चारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था लेकिन 7 दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगने पर आज भाजपा नेता रघुवीर सिंह धोनी के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीणों ने आक्रोश रैली निकालकर कोतवाली थाने का घेराव किया और थाने के बाहर धरना दिया.

सीकर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: कोटा स्टोन एसोसिएशन चुनाव में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह, अध्यक्ष पद पर पहलाद बैसला ने की जीत हासिल

Trending news