रामगढ़-शेखावाटी में चोरों का आतंक! बंद दुकान-मकानों के ताले तोड़ पार किया हजारों का सामान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354389

रामगढ़-शेखावाटी में चोरों का आतंक! बंद दुकान-मकानों के ताले तोड़ पार किया हजारों का सामान

Sikar: सीकर के रामगढ़-शेखावाटी में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. चोरों ने बंद दुकान-मकानों के ताले तोड़ हजारों का सामान पार कर लिया.

रामगढ़-शेखावाटी में चोरों का आतंक! बंद दुकान-मकानों के ताले तोड़ पार किया हजारों का सामान

Sikar: सीकर के रामगढ़ कस्बा के मौहल्ला तेलीयान में चोर ने एक दुकान के ताले तोड़कर हजारों रूपये का सामान चोरी कर लिया. जानकारी के अनुसार दुकानदार ईस्माइल कुरैशी रात को दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. गुरूवार सुबह ईस्माइल को किसी ने सूचना दी कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए है. जिस पर उसने आकर सम्भाला तो दुकान के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था.

इस्माइल की दुकान से अज्ञात चोर हजारों का बिस्कुट, पान मसाला, आदि परचून का सामान चुरा ले गया. जिस पर उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. पूलिस ने मौका मुआयना किया. वहीं मौहल्ल में सूने मकानों में चोरी की सूचना पर अली मोहम्मद बहलीम के परिजनों ने मकान सम्भाला तो मकान के कमरों के ताले टूटे हुए व सामान बिखरा पड़ा हुआ था. मकान में अज्ञात चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर कमरों में रखी अलमारी, पेटी आदि को खोलकर उनमें रखा सामान चुरा लिया. चोरी किए गए सामान का पता परिवारजन के आने पर ही चल पाएगा. वहीं चोरी की पुलिस को सूचना दी गई. ज्ञात रहे कि मौहल्ला तेलीयान में सात दिनों से अज्ञात चोर का कहर बरपा हुआ है. अज्ञात चाेर मौहल्ला में पांच सूने मकानों को पहले भी निशाना बना चुके है.

सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध
कस्बा के मौहल्ला तेलीयान में चोरी की वारदात का एक संदिग्ध सीसीटीवी में कैद हुआ है. जानकारी के अनुसार तेलीयान मौहल्ला में पिछले दिनों चोरी के बाद एक मौहल्ले में लगे सीसीटीवी में रात को एक संदिग्ध युवक कैमरे में कैद हुआ है.

सीकर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें-  लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news