दांतारामगढ़: खाटूश्यामजी में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275069

दांतारामगढ़: खाटूश्यामजी में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

दुकानदारों ने दुकान खोली तब ताले टूटे हुए मिले. इस पर खाटूश्यामजी पुलिस को सुचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. 

चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना

Dantaramgarh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में बीती रात को चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर ने 150 मीटर के दायरे में दो दुकानों में गोरखनाथ आयुर्वेदिक मेडिकल स्टोर एण्ड कॉस्मेटिक सेन्टर और दूसरी कृष्णा फोटो स्टूडियो दोनों दुकानों में से नगदी और सामान पार कर के चोर ले गए. 

यह भी पढ़ें- दांतारामगढ़: दुकानदार से शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर शराबियों ने की मारपीट

सुबह दुकानदारों ने दुकान खोली तब ताले टूटे हुए मिले. इस पर खाटूश्यामजी पुलिस को सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. कस्बें में 20 जून से 26 जुलाई तक चोरों ने एक दर्जन के करीब चोरी की वारदाताओं को कस्बें में अंजाम दे दिया, लेकिन अब तक पुलिस ने एक भी चोरी का खुलासा करने में नाकाम रही है, जिससे आमजन का पुलिस के उपर से विश्वास उठता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मंडा चौराहे पर पहले तो चोरों ने कृष्णा फोटो स्टूडियो की दुकान से ₹10 हजार की नगदी और कुछ सजावट के आइटम्स चुरा लिए. 

इसके बाद चोर आयुर्वेदिक मेडिकल स्टोर पर पहुंचा, जहां उसने गौरखनाथ मेडिकल स्टोर पर से करीब 12 हजार नगदी और कुछ कॉस्मेटिक दवाइयां चुराकर ले गए. पुलिस को मेडिकल स्टोर पर फोटो स्टूडियो से चुराया गया. कुछ सामान भी मिला है. ऐसे में माना जा रहा है कि पहले फोटो स्टूडियो पर चोरी की. इसके बाद मेडिकल स्टोर पर पहुंचा. फिलहाल खाटू श्याम जी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Trending news