Rajasthan Road Accident:रविवार बना काल!अनियंत्रित होकर दो जगह पलटी बस,दो दर्जन से अधिक लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2203605

Rajasthan Road Accident:रविवार बना काल!अनियंत्रित होकर दो जगह पलटी बस,दो दर्जन से अधिक लोग घायल

Rajasthan Road Accident:राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की झेर चौकी के पास मुंबई से आ रही सवारियों से भरी रक्षा ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार 18 सवारिया इस हादसे में घायल हो गए. 

Rajasthan Accident News

Rajasthan Road Accident:राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की झेर चौकी के पास मुंबई से आ रही सवारियों से भरी रक्षा ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार 18 सवारिया इस हादसे में घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को स्थानीय चिकित्सालय भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद 12 सवारियो को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

एमजी चिकित्सालय में गंभीर घायल एक सवारी को उदयपुर रेफर किया गया है. घायलों में महिला,पुरुष और बच्चे शामिल है. वही इस हादसे की सूचना पर प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी भी चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,बस मुंबई से आ रही बस बांसवाड़ा जिले की झेर चौकी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.जिसे वहां अफरा-तफरी मच गई.बस के पलते ही मौके पर लोगों की भिड़ जमा हो गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को बाहर निकाल घायलों को स्थानीय चिकित्सालय भर्ती कराया गया.

वहीं दूसरी तरफ  श्रीगंगानगर के पदमपुर में भी एसी ही घटना देखने को मिली.यहां बींझबायाला के 11 EEA के पास सवारियों से भरी बस पलट गई,जिस कारण  करीब 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. 

घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घमुड़वाली,बींझबायाला CHC में भर्ती करवाया.वहीं जानकारी के अनुसार हादसे में 5 से 6 लोग गंभीर रूप से घायस हो गए,और सभी को गंभीर चोटें लगी हुई हैं.प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को  रेफर किया गया.जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस केसरसिंहपुर से लालपुरा स्थित डेरे में जा रही थी.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:उप राष्ट्रपति और जाट महासभा अध्यक्ष को लेकर हनुमान बेनीवाल के कड़े बोल,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Trending news