Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में रावला पुलिस ने अवैध नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1572788

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में रावला पुलिस ने अवैध नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को किया अरेस्ट

राजस्थान के श्री गंगानगर की अनूपगढ़ विधानसभा में महा निरीक्षक पुलिस बीकानेर के निर्देशानुसार, मादक पदार्थों की धरपकड़ करने के लिए अभियान ऑपरेशन फ्लश आउट और चक्रव्यूह चलाया जा रहा है. 

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में रावला पुलिस ने अवैध नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को किया अरेस्ट

Anupgarh, Sri Ganganagar: अनूपगढ़ विधानसभा में महा निरीक्षक पुलिस बीकानेर के निर्देशानुसार, मादक पदार्थों की धरपकड़ करने के लिए अभियान ऑपरेशन फ्लश आउट और चक्रव्यूह चलाया जा रहा है. 

इसी ऑपरेशन के तहत विधानसभा की रावला मंडी में पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर खाजूवाला रोड पर देदाजी मार्केट के सामने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को 180 नशीली अवैध गोलियों सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी विनोद के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई इमरान खान को सौंप दी गई है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान का वो इलाका जो किसी नक्शे में नहीं है, जानिए इन 300 घरों का रहस्य

एसआई नरेश कुमार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ रावला में खाजूवाला रोड पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि खाजूवाला रोड पर देदाजी मार्केट के सामने भारती जेंट्स पार्लर पर एक व्यक्ति नशीली गोलियां रखता है. मुखबिर की सूचना के आधार पर जब भारती जेंट्स पार्लर पर पहुंचे तो वहां तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान मौके पर ट्रामाडोल साल्ट की 180 अवैध नशीली गोलियां बरामद हुई.

एसआई ने कही यह बात
एसआई नरेश कुमार ने बताया कि मौके से आरोपी विनोद (24) पुत्र ओमप्रकाश, जाति नायक, निवासी वार्ड नंबर 3, चक 8 पीएसडी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार इस मामले की जांच अनूपगढ़ के उप निरीक्षक इमरान खान के सुपुर्द की गई है.

पुलिस की आमजन से अपील
अनूपगढ़ विधानसभा में नशा बहुत अधिक बढ़ रहा है. नशे की रोकथाम के लिए हालांकि पुलिस प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की जा रही है मगर फिर भी नशा बेचने वाले बेखौफ नशा बेच रहे हैं. रावला पुलिस थाने के एसआई नरेश कुमार ने आमजन से अपील की है कि बढ़ रहे नशे पर रोक लगाने के लिए आमजन पुलिस प्रशासन का सहयोग करें. उन्होंने आमजन से अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति नशा बेचते हुए या करते हुए पाया जाता है तो इसकी सूचना तुरंत प्रभाव से पुलिस को दें. सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

टीम में यह रहे शामिल
एसआई नरेश कुमार ने कांस्टेबल बब्बन, कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल बजरंग लाल और कॉन्स्टेबल हेमराज के सहयोग से कार्रवाई को अंजाम दिया.

Trending news