श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के घड़साना में पहुंची BJP की जन आक्रोश यात्रा, इस तरह से यात्रा का स्वागत करके बनाया खास
Advertisement

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के घड़साना में पहुंची BJP की जन आक्रोश यात्रा, इस तरह से यात्रा का स्वागत करके बनाया खास

घड़साना: राजस्थान में कांग्रेस की नीतियों का विरोध करते हुए, भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा घड़साना में पहुंची. भारतीय जनता पार्टी ने जन आक्रोश यात्रा निकालकर लोगों को कांग्रेस के कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद ना तो अपने वादे पूरे किए. ना ही युवाओं को रोजगार दिया. वहीं, दूसरी ओर अपराध चरम सीमा पर हो गया.

 

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के घड़साना में पहुंची BJP की जन आक्रोश यात्रा, इस तरह से यात्रा का स्वागत करके बनाया खास

घड़साना: श्रीगंगानगर के घड़साना में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा का स्वागत किया गया. जन आक्रोश यात्रा रैली में कांग्रेस की नीतियों का विरोध को लेकर प्रारंभ की गई. भारतीय जनता पार्टी द्वार जन आक्रोश यात्रा सुबह 1 एसकेएम,सखी, 19 जीडी से होते हुए घड़साना 24 ए एससी पहुंची. ग्राम पंचायत 24 एएससी से प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा नक्षत्र सिंह रमाणा के प्रतिष्ठान पर यात्रा का स्वागत किया गया. जहां जन आक्रोश यात्रा में शामिल हुए लोगों के लिए जलपान की व्यवस्था की गई. इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली,बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

 जिला महामंत्री अविनाश डाबी ने बताया कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले कहा कि हम किसानों का कर्जा माफ कर देंगे युवाओं को नौकरी देंगे परंतु ना तो कर्जा माफ किया और ना ही युवाओं को रोजगार मिला. जन आक्रोश यात्रा विधानसभा संयोजक विक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश भर में अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं, सरकार केवल सत्ता की लालसा के लिए आई है. उसे आम जनता से कोई मतलब नहीं है.

 महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है, और क्षेत्र में बेरोजगार युवाओं की संख्या भी बढ़ रही है, वहीं पूरे प्रदेश में नशे के व्यापार को भी भारी बढ़ोतरी मिली है. भाजपा जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सर्वेश जादोन ने बताया कि राज्य सरकार युवाओं के लिए कुछ नहीं कर पा रही आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं जिससे मेहनतकश युवा मौत को गले लगाना बेहतर समझ रहे हैं, सरकार के मंत्री से लेकर कर्मचारी सब भ्रष्टाचार में लिप्त है. जिनके कारण प्रदेश के युवाओं में बेरोजगारी बढ़ रही है.

जन आक्रोश यात्रा में यह लोग रहे मौजूद
भाजपा प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया, भाजपा के किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष नक्षत्र सिंह रमाणा,जिला महामंत्री अविनाश डाबी,भाजपा वरिष्ठ नेता मोहनलाल शर्मा,जन आक्रोश यात्रा विधानसभा संयोजक विक्रम सिंह,भाजपा नेत्री अमरीक कोर,भाजपा युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष कुलदीप बूटर,विश्व हिंदू परिषद से देव ढूंढाड़ा,भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता केशु पारीक,मोटनदास नायक,मदन स्वामी,साकेत जाखड़,विक्रम जीत,अंग्रेज नोखवाल, गब्बर सिंह,ओम यादव समेत भाजपा के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

 रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

ये भी पढ़ें- Raju Thehat murder case: राजू ठेहट मर्डर केस में अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, रातभर झुंझुनूं के इस मंदिर में आरोपियों ने ली थी शरण

 

Trending news