close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: श्रीकरणपुर में हत्या के एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी, अन्य की तलाश जारी

जिले के श्रीकरणपुर के थाना क्षेत्र के गांव 24 ओ भुट्टीवाला में रात्रि के समय घर में एक युवक की हत्या की घटना का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है.

श्रीगंगानगर: श्रीकरणपुर में हत्या के एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी, अन्य की तलाश जारी
रायसिंहनगर एएसपी सीताराम प्रजापत ने मामले की जानकारी दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीगंगानगर: जिले के श्रीकरणपुर के थाना क्षेत्र के गांव 24 ओ भुट्टीवाला में रात्रि के समय घर में एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है. 

घटना की जानकारी मीडिया को देते हुए रायसिंहनगर एएसपी सीताराम प्रजापत ने बताया कि 19-20 जुलाई की रात को महेंद्र सिंह उर्फ महिमा सिंह की घर में घुसकर पांच युवकों ने लाठियों व सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस दौरान मृतक ने शराब पी रखी थी. लेकिन घर एकांत में होने के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं हो सकी. पुलिस को घटना की जानकारी पास रहने वाले पड़ोसी ने दी.

एएसपी ने बताया कि महेंद्र सिंह की हत्या के आरोप में आरोपी संदीप सिंह निवासी गांव वनएक्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी संदीप सिंह ने योजनाबद्ध तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया,

लाइव टीवी देखें-:

एएसपी के अनुसार, कुछ दिन पहले महेंद्र सिंह रात्रि के समय संदीप सिंह की बहन गांव भुट्टी वाला में रहती है. उसके साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ की थी. जिसकी जानकारी महिला के भाई को मिलने के बाद चार साथियों को साथ लेकर 19 जुलाई की रात को इकट्ठा हुए. इस दौरान पांचों लोगों ने शराब पीने के बाद 19 जुलाई की रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात्रि लगभग 11:00 बजे महेंद्र सिंह के घर गए पहुंच हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी संदीप सिंह उर्फ सेठी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा हत्या की वारदात में शामिल अन्य चार आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस इनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.